scriptपाकिस्तान: एक यात्री की लापरवाही से ट्रेन में हुआ जोरदार धमाका, 73 की चली गई जान | blast in Tezgam train in pakistan 73 people dead | Patrika News
एशिया

पाकिस्तान: एक यात्री की लापरवाही से ट्रेन में हुआ जोरदार धमाका, 73 की चली गई जान

हादसे के वक्त एक यात्री सिलेंडर लेकर ट्रेन में सफर कर रहा था। उस सिलेंडर के फटने की वजह से ही ये हादसा हुआ है।

नई दिल्लीOct 31, 2019 / 11:15 pm

Kapil Tiwari

blast_in_train.jpg

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में गुरुवार को एक भीषण ट्रेन हादसा हो गया है। इस हादसे में अब तक 73 लोगों की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई है। दरअसल, कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सपेस ट्रेन में आग लग गई और इस हादसे में 73 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल होने वाले लोगों की भी संख्या काफी ज्यादा है, जिनका इलाज चल रहा है। माना जा रहा है कि मौत के आंकड़े में और बढ़ोतरी हो सकती है।

https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेन में सिलेंडर पर नाश्ता बना रहा था यात्री

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हादसा लियाकतपुर के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्रेन में एक यात्री सिलेंडर लेकर सफर कर रहा था। ये हादसा सिलेंडर फटने की वजह से ही हुआ है। जानकारी के मुताबिक, यात्री ट्रेन के अंदर नाश्ता बना रहा था जिसके कारण आग लग गई। धमाके की वजह से तीन बोगियां आग की चपेट में आ गईं।

इमरान खान ने दी हादसे पर प्रतिक्रिया

खबर लिखे जाने तक दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने में जुटे हुए थे। प्रधानमंत्री इमरान खान को भी इस हादसे की जानकारी दे दी गई है। इमरान खान ने हादसे पर दुख जताते हुए सभी सुविधाएं तुरंत मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। इमरान ने घायलों को बेहतर से बेहतर मेडिकल सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1189750111192010753?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / world / Asia / पाकिस्तान: एक यात्री की लापरवाही से ट्रेन में हुआ जोरदार धमाका, 73 की चली गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो