scriptअफगानिस्तान: काबुल के पुल-ए-चरखी रोड पर बम धमाका, कई लोगों के हताहत होने की आशंका | Explosion reported near Pul-e-Charkhi road in Kabul's PD9 area | Patrika News
एशिया

अफगानिस्तान: काबुल के पुल-ए-चरखी रोड पर बम धमाका, कई लोगों के हताहत होने की आशंका

सर्दियां खत्म होने के बाद अफगानिस्तान में तेज हुआ धमाकों का सिलसिला
तालिबान ने अप्रैल में शुरू किया है अल-फतह अभियान
तालिबान ने सेना और सरकार प्रतिष्ठानों को निशाना बनाने का किया था एलान

नई दिल्लीMay 31, 2019 / 12:55 pm

Siddharth Priyadarshi

kabul blast

Kabul

काबुल। अफगानिस्‍तान ( Afganistan ) की राजधानी काबुल ( Kabul ) के पीडी9 इलाके में एक और धमाका हुआ है। पुल-ए-चरखी रोड पर शुक्रवार सुबह हुए विस्‍फोट के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। इस घटना में कई लोगों के हताहत होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल किसी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। फिलहाल अभी इस धमाके के बारे में और जानकारी की प्रतीक्षा है।

प्रवासियों को रोक पाने में नाकामी की सजा, ट्रंप ने मेक्सिको पर लगाए नए टैरिफ

काबुल में बड़ा धमाका

आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह हुए धमाकों के बारे में कहा जा रहा है कि इनका गुरुवार को हुए धमाकों से गहरा संबंध है। गौरतलब है कि गुरुवारको भी काबुल के पीडी 5 में मार्शल फाहिम नेशनल डिफेंस यूनिवर्सिटी के गेट पर आत्‍मघाती हमला हुआ था। इस घटना में 6 लोगों की जान चली गई और 16 अन्य घायल हो गए थे। अफगान मीडिया के खबरों में बताया गया है कि पुल-ए-चरखी पर बीते एक साल में छोटे बड़े 25 धमाके हुए हैं। कुछ दिन पहले भी यहाँ कैदियों के वाहन पर हमला हुआ था। सोमवार को भी स्वतंत्र चुनाव आयोग के आफिस के करीब, पुल-ए-चरखी क्षेत्र में पीडी 9 में एक विस्फोट की सूचना मिली थी। काबुल के पुलिस प्रवक्ता हश्मत स्टेनकेजई ने कहा कि आत्मघाती हमलावर के विस्फोट के बाद यहां कम से कम एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / world / Asia / अफगानिस्तान: काबुल के पुल-ए-चरखी रोड पर बम धमाका, कई लोगों के हताहत होने की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो