scriptपाकिस्तानी मंत्री फैयाज उल हसन का बयान, कहा- मौलाना मसूद अजहर के मरने की कोई खबर नहीं | Fayyaz ul Hassan said no information of Azhar death | Patrika News
एशिया

पाकिस्तानी मंत्री फैयाज उल हसन का बयान, कहा- मौलाना मसूद अजहर के मरने की कोई खबर नहीं

– मसूद अजहर को लेकर पाक मंत्री ने किया बड़ा दावा
– री फैयाज उल हसन ने कहा- मसूद के मरने की कोई खबर नहीं

Mar 04, 2019 / 06:10 pm

Kaushlendra Pathak

pak

पाकिस्तानी मंत्री फैयाज उल हसन का बयान, कहा- मौलाना मसूद अजहर के मरने की कोई खबर नहीं

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच काफी तनाव बढ़ा हुआ है। भारत ने इस आतंकी हमले के बदले पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक किया। इसके बाद पाकिस्तान ने भी जवाबी कार्रवाई की । वहीं, रविवार को अचानक यह खबर आई कि जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर की मौत हो गई। हालांकि, अभी तक उसके मौत की खबर की पुष्टि नहीं हो सकी है। इसी बीच पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मंत्री फैयाज उल हसन ने मसूद अजहर को लेकर बड़ा बयान दिया है।
मसूद अजहर को लेकर पाक मंत्री का बयान

फैयाज उल हसन ने कहा कि मसूद अजहर जिंदा है। उन्होंने कहा कि अभी तक उसके मरने की कोई खबर नहीं आई है। हालांकि, अभी भी कुछ मीडिया संस्थान उसकी मौत की खबर चला रहे हैं। लेकिन, अभी तक कहीं से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
https://twitter.com/hashtag/Lahore?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आतंकी मसूद अजहर के बारे में खुलासे से मची सनसनी

गौरतलब है कि रविवार को मसूद अजहर की मौत को लेकर दो तरह के दावे सामने आ रहे थे। एक दावा ये था कि वह किडनी की बीमारी से मसूद अजहर ग्रस्त था और कई दिनों से अस्पताल में भर्ती था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना की अनुमति के बाद उसकी मौत का औपचारिक ऐलान किया जाएगा। दूसरा दावा रिटायर्ड कर्नल आशीष खन्ना के हवाले से किया जा रहा है कि मसूद एयर स्ट्राइक के दौरान ही घायल हो गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, लेकिन पाकिस्तान इस बात को छुपा रहा है। वहीं, जैश ने भी एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि मसूद अजहर जिंदा और ठीक-ठाक है। आपको बता दें कि भारतीय जांच एजेंसियां मसूद अजहर की मौत की जांच करने में जुट गई हैं। वहीं, पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से खबर आ रही है कि पाकिस्तान सरकार जैश सरगना मसूद अजहर के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में है।

Home / world / Asia / पाकिस्तानी मंत्री फैयाज उल हसन का बयान, कहा- मौलाना मसूद अजहर के मरने की कोई खबर नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो