scriptइमरान के मंत्री ने सरकार की खोल दी पोल, हाफिज को संरक्षण देने का संकल्प लिया | Imran's minister pledges to give protection to Hafiz saeed | Patrika News
एशिया

इमरान के मंत्री ने सरकार की खोल दी पोल, हाफिज को संरक्षण देने का संकल्प लिया

पाकिस्तान के गृह राज्यमंत्री का एक वीडियो वायरल हुआ, हाफिज सईद और उनकी पार्टी के संरक्षण का संकल्प लिया

नई दिल्लीDec 18, 2018 / 10:34 am

Mohit Saxena

imran

इमरान के मंत्री ने सरकार की खोल दी पोल, हाफिज को संरक्षण देने का संकल्प लिया

इस्लामबााद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान जहां आतंकवाद के खिलाफ लड़ने के बड़े-बड़े दावा कर रहे हैं,वहीं उनके एक मंत्री उनके दावे की पोल खोलते दिख रहे हैं। गृह राज्यमंत्री का एक वीडियो वायरल हुआ है,जिसमें वह मुंबई आतंकी हमले के साजिशकर्ता हाफिज सईद और उनकी पार्टी के संरक्षण का संकल्प लेते दिखाई दिए।
मुस्लिम लीग के नेताओं से बात करते दिखाई दिए

इस वीडियो में गृह राज्यमंत्री शहरयार अफरीदी मिल्ली मुस्लिम लीग (एमएमएल) के नेताओं से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बातचीत के दौरान जब उनका ध्यान अमरीकी दबाव में चुनाव आयोग द्वारा सईद की पार्टी का एक राजनीतिक दल के रूप में पंजीकरण नहीं करने और आयोग द्वारा उसे आतंकवादी संगठन घोषित करने की योजना की तरफ ध्यान दिलाया गया,तो मंत्री ने कहा कि वे ऐसा नहीं होने देंगे। अफरीदी ने कहा कि जब तक वह सरकार में हैं, हाफिज सईद सहित वे सभी जो पाकिस्तान और उसकी भलाई के लिए आवाज उठा रहे हैं, वे उनके साथ हैं। यह उनका भरोसा है। उन्होंने एमएमएल नेताओं से कहा कि वह उनसे नेशनल असेंबली आकर यह देखने का अनुरोध करते हैं कि सरकार सही राह पर चल रहे लोगों का समर्थन कर रही है या नहीं।
Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / world / Asia / इमरान के मंत्री ने सरकार की खोल दी पोल, हाफिज को संरक्षण देने का संकल्प लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो