scriptकंपनी का टारगेट पूरा कर गया था बैंकॉक घूमने, गोलीबारी में मौत | Indian tourist killed in firing between two groups in Bangkok | Patrika News
एशिया

कंपनी का टारगेट पूरा कर गया था बैंकॉक घूमने, गोलीबारी में मौत

घटना शॉपिंग मॉल के पार्किंग में रविवार रात को हुई।

Oct 08, 2018 / 12:07 pm

Shweta Singh

Indian tourist killed in firing between two groups in Bangkok

कंपनी का टारगेट पूरा कर गया था बैंकॉक घूमने, गोलीबारी में मौत

बैंकॉक। थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक से गोलीबारी की खबर सामने आ रही है। जानकारी ये भी मिल रही है कि इस घटना में एक भारतीय पर्यटक की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह शूटआउट दो किशोर समूहों के बीच रविवार रात को हुई। घटना प्रतुनम के सेंटरा वाटरगेट पवेलियन शॉपिंग मॉल के पार्किंग में हुई।

हमलावरों ने ले रखी थी एके-47 राइफल

मेट्रोपोलिटन पुलिस के वन कमांडर मेजर जनरल सेनित समरनसमरुकिट ने गोलीबारी के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अज्ञात हमलावरों के पास एके-47 राइफल थीं। पुलिस ने कहा कि घटना से पहले दोनों समूह एक नजदीकी स्नूकर क्लब से बाहर निकले थे। उनके बीच झड़प जैसी स्थिति बनी हुई थी, बाद में वो पार्किंग के बगल एक गली में गए और झगड़ा बढ़ गया। इसके बाद दोनों गुटों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई।

टारगेट पूरा होने की खुशी में गए थे थाईलैंड

रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस घटना में तीन अन्य शख्स के घायल होने की खबर आ रही है। इनमें से दो थाईलैंड के और एक लाओस का था। बताया जा रहा है कि जिस भारतीय की इस घटना में जान गई वो राजस्थान के उदयपुर का रहने वाला था। वे अपने 400 सहकर्मियों के साथ कंपनी का टारगेट पूरा होने की खुशी में 3 अक्टूबर को थाईलैंड घूमने गए थे। इन्हें रविवार को वापस आना था लेकिन तभी इससे पहले ही इस दुखद घटना में उनकी मौत हो गई।

Home / world / Asia / कंपनी का टारगेट पूरा कर गया था बैंकॉक घूमने, गोलीबारी में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो