scriptजिंदा है पुलवामा हमले का गुनहगार? मसूद अजहर ने ब्लॉग लिखकर किया सेहतमंद होने का दावा | Jaish Chief Masood Azhar is alive | Patrika News
एशिया

जिंदा है पुलवामा हमले का गुनहगार? मसूद अजहर ने ब्लॉग लिखकर किया सेहतमंद होने का दावा

– जिंदा है जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर – मसूद अजहर ने जैश-ए-मोहम्मद की वेबसाइट पर एक दिन पहले लिखा नया ब्लॉग- ब्लॉग की सत्यता पर संदेह बरकरार- मसूद अजहर की मौत की खबरों पर लगा विराम

Mar 07, 2019 / 12:22 pm

Siddharth Priyadarshi

masood azhar

जिंदा है पुलवामा का गुनहगार मसूद अजहर ? ब्लॉग लिखकर किया सेहतमंद होने का दावा

लाहौर। जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख और पुलवामा हमले का मुख्य आरोपी मौलाना मसूद अजहर जिंदा है। बताया जा रहा है कि मसूद अजहर ने जैश-ए-मोहम्मद की वेबसाइट पर एक दिन पहले ही एक नया ब्लॉग लिखा है। मौलाना मसूद अजहर ने दावा किया है कि भले ही दुनिया के लोग उसे मरा हुआ घोषित कर दें, लेकिन वह जिंदा और सेहतमंद है। बता दें कि मौलाना मसूद अजहर की मौत पर लम्बे समय से संदेह बरकरार था। कई दिनों से मीडिया में इस बात की खबरें तैर रही थीं कि मसूद अजहर की मौत हो गई है ।

जिंदा है पुलवामा का गुनहगार

पुलवामा हमले के गुनहगार मौलाना मसूद अजहर के जिंदा होने का एक बड़ा सबूत सामने आया है। बताया जा रहा है कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आत्मघाती हमले का गुनाहगार और जैश-ए-मोहम्मद संगठन का प्रमुख मौलाना मसूद अजहर जिंदा ही नहीं बल्कि सेहतमंद भी है। आपको बता दें कि दो तीन सप्ताह से मीडिया की खबरों में इसका दावा किया गया जा रहा था कि जैश प्रमुख मसूद अजहर की मौत हो गई है। यह भी दावा किया जा रहा था कि मसूद अजहर गंभीर रूप से बीमार है। बताया जा रहा था कि अजहर की दोनों किडनी खराब है। लेकिन अब यह हकीकत सामने आई है कि मसूद अजहर जिंदा ही नहीं बल्कि सेहतमंद भी है।

सामने आया ब्लॉग

मसूद अजहर ने जैश की वेबसाइट पर मंगलवार को एक ब्लॉग लिखा है। यह ब्लॉग उर्दू में लिखा गया है । इस ब्लॉग में मौलाना मसूद अजहर ने साल 2000 के दौरान जम्मू-कश्मीर में अपनी गतिविधियों का खुलासा किया है। मसूद अजहर ने व्यंग्य कसते हुए लिखा है कि दुनिया उसे मुर्दा मानकर खुश है लेकिन वह जिंदा है। “रंग नूर नई” नाम का ताजा ब्लॉग जैश की साइट पर पब्लिश किया गया है। आपको बता दें कि पाकिस्तान में रहकर मसूद अजहर आतंकवाद का काला कारोबार चला रहा है।

Home / world / Asia / जिंदा है पुलवामा हमले का गुनहगार? मसूद अजहर ने ब्लॉग लिखकर किया सेहतमंद होने का दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो