scriptपाक की नापाक हरकत, फिर शुरु की सीमा पर फायरिंग | Pak again violates ceasefire in Jammu and Kashmir | Patrika News
एशिया

पाक की नापाक हरकत, फिर शुरु की सीमा पर फायरिंग

नहीं बाज आ रहा पाक, सोमवार की सुबह फिर से की शुरु की सीमा पर फायरिंग

Aug 17, 2015 / 09:38 am

सुभेश शर्मा

Indian army

Indian army

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। सोमवार की सुबह भी पाक की ओर से संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया। पाक रेंजर्स ने जम्मू-कश्मीर के सीमा से सटे इलाकों में फायरिंग की और पूंछ सेक्टर में सुजैन एरिया में मोर्टर के गोले दागे। आपको बता दें कि पाक की ओर से पिछले गुरुवार से सोमवार सुबह तक के बीच कई बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा चुका है।

वहीं लगातार हो रही इस फायरिंग से परेशान होकर हजारों गांव वाले अपनी मौत के डर से गांव छोड़कर जा चुके हैं। इससे पहले रविवार सुबह भी पाकिस्तानी सेना ने भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग की। वहीं बीएसएफ की ओर से जवाबी कार्यवाही भी चल रही है। पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में अब तक 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 23 लोगों के जख्मी होने की भी खबर है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने शनिवार को भी जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर बसे गांवों को निशाना बनाकर जबरदस्त गोलाबारी की थी, जिसमें एक सरपंच समेत पांच नागरिकों की मौत हो गई थी। जबकि 12 अन्य घायल हो गए थे।

पुलिस सूत्रों ने बताया था कि पाकिस्तान सेना ने बिना उकसावे की कार्रवाई करते हुए बालाकोट सेक्टर के सौजियान और मंडी इलाकों मे सीमा पर बसे गांवों को निशाना बनाकर दोपहर में मोर्टार और स्वचालित हथियारों से जबरदस्त फायरिंग की।

Home / world / Asia / पाक की नापाक हरकत, फिर शुरु की सीमा पर फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो