पाकिस्तान : विस्फोट में 3 बच्चों की मौत, 2 की हालत गंभीर

पाकिस्तान : विस्फोट में 3 बच्चों की मौत, 2 की हालत गंभीर

| Updated: 21 Nov 2018, 09:59:01 PM (IST) एशिया

एक विस्फोट में कम से कम तीन बच्चों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस्लामाबादः पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिम स्वात में बुधवार को एक विस्फोट में कम से कम तीन बच्चों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, उत्तर-पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के एक जिले स्वात के आर्कोट गांव में विस्फोट उस वक्त हुआ जब बच्चे एक मोर्टार खोल के साथ खेल रहे थे। पुलिस ने कहा कि विस्फोट उस वक्त हुआ जब बच्चों ने जिंदा मोर्टार खोल को खिलौना समझकर एक दूसरे की ओर फेंकना शुरू किया। पुलिस ने कहा कि मोर्टार को एक अज्ञात स्थान से दागा गया था, जो अपना निशाना चूक गया और उसमें विस्फोट नहीं हुआ।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
इस हादसे में घायल दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि मोर्टार कहां से आया और बच्चों के हाथ कैसे लग गया इस मामले की जांच की जा रही है। मृतक बच्चों के परिजनों ने स्थानीय प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि प्रशासन की लापरवाही से ही इतना बड़ा हादसा हुआ है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned