scriptपाकिस्तान सीमा पर बढ़ा रहा अशांति, घुसपैठ के लिए कोशिश जारी | Pakistan apply his old policy of terrorism | Patrika News
एशिया

पाकिस्तान सीमा पर बढ़ा रहा अशांति, घुसपैठ के लिए कोशिश जारी

Highlights

कोरोना की आड़ में वह भारतीय सीमा पर पहुंचाना चाहता है नुकसान।
पीओके को कोरोना से प्रभावित करना चाहता है।

Apr 07, 2020 / 02:56 pm

Mohit Saxena

imran khan
कराची। कोरोना वायरस के बढ़ते खौफ के बावजूद पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह इस संक्रमण की आड़ में भारत में घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहा है। हाल ही में भारतीय सेना ने पांच आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया था। वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों का कहना है कि पाकिस्तान कोरोना वायरस से अपने लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहा है।
इस संकट की स्थिति में पाक आतंक फैलाने की नीति पर अभी भी कायम है। इस संबंध में सेना की उत्तरी कमान के पूर्व कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल बीएस जासवाल के अनुसार पाकिस्तान का एक ही लक्ष्य है। यह उसकी आदत है। वह भारत को किसी भी तरह से कमजोर करना चाहता हैै। यही उसका एकमात्र लक्ष्य है। इसी के तहत घुसपैठ की कोशिशें हो रही हैं।
बीते दिनों सेना और आतंवादियों के मुठभेड़ हुई। पाक का इरादा देश में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की घुसपैठ कराना है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पीओके में कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों को भर रहा है। इस जगह वह खतरानाक तरीके से प्रभावित कर रहा है। इसलिए पाकिस्तान बहुत तर्कसंगत व्यवहार नहीं कर रहा है।

Home / world / Asia / पाकिस्तान सीमा पर बढ़ा रहा अशांति, घुसपैठ के लिए कोशिश जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो