scriptपाकिस्तान: पार्लियामेंट लॉन्ज परिसर में खुलेगा ब्यूटी पॉर्लर, देरी को लेकर लग रही फटकार | Pakistan Beaty parlour to be opened in Parliament Lounge | Patrika News
एशिया

पाकिस्तान: पार्लियामेंट लॉन्ज परिसर में खुलेगा ब्यूटी पॉर्लर, देरी को लेकर लग रही फटकार

पाकिस्तान (Pakistan) में सीनेट की एक समिति ने दिया निर्देश
पार्लर (Parlour) खुलने में देरी को लेकर लगाई थी फटकार

Feb 29, 2020 / 12:51 pm

Shweta Singh

Pakistan Parlour

Pakistan Parlour in Parliament Lounge

इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) में सीनेट की एक समिति ने राष्ट्रीय राजधानी इस्लामाबाद की शीर्ष सिविक एजेंसी से संसदीय आवास (Parliament Lounge) परिसर में ब्यूटी पॉर्लर खोलने के लिए कहा है। यह निर्देश समिति में शामिल महिला सीनेटरों द्वारा उठाए गई मांग के बाद दिया गया है।

पार्लर खुलने में देरी को लेकर लगाई थी फटकार

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, सीनेट की आवास समिति की बैठक संसद भवन परिसर में हुई। समिति ने राजधानी विकास प्राधिकरण (CDA) को इस बात के लिए फटकार लगाई कि उसके निर्देशों के बावजूद अभी तक महिला सांसदों के लिए पार्लियामेंट लॉज में ब्यूटी पॉर्लर नहीं खोला गया है।

ब्यूटी पार्लर के लिए जगह आवंटित करने में हो रही देरी

सीनेटर कुलसूम परवीन ने समिति से कहा कि समिति संयोजक का स्पष्ट निर्देश था कि CDA अधिकारी पॉर्लियामेंट लॉज में ब्यूटी पार्लर के लिए जगह आवंटित करने पर उनसे और सीनेटर समीना सईद से संपर्क करें। इसके बावजूद अभी तक CDA के किसी भी अधिकारी ने उनसे संपर्क नहीं किया है।

हाल ही में खुला है एक स्टोर भी

कमेटी के चेयरमैन सलीम मांडीवाला ने CDA से इस मुद्दे पर दोनों महिला सीनेटरों से सलाह मशविरा कर इस मुद्दे को प्राथमिकता से निपटाने का निर्देश दिया। संसदीय आवास परिसर में हाल ही में रोजमर्रा के इस्तेमाल वाली चीजों के लिए एक स्टोर खोला गया है।

Home / world / Asia / पाकिस्तान: पार्लियामेंट लॉन्ज परिसर में खुलेगा ब्यूटी पॉर्लर, देरी को लेकर लग रही फटकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो