scriptपाक पीएम इमरान खान ने नवाज पर कसा तंज, विदेश जाने से पहले स्वस्थ दिख रहे | PM Imran says Nawaz Sharifs illness seemed suspicious | Patrika News
एशिया

पाक पीएम इमरान खान ने नवाज पर कसा तंज, विदेश जाने से पहले स्वस्थ दिख रहे

नवाज़ शरीफ को 19 नवंबर को स्पेशल एयर एम्बुलेंस से इलाज के लिए लंदन भेजा गया है

Nov 24, 2019 / 04:37 pm

Mohit Saxena

imran khan
लाहौर।पाकिस्तान के प्रधानमत्री इमरान खान (Prime Minister Imran Khan)ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) की बीमारी पर तंज कसा है। इमरान खान ने आरोप लगाया कि नवाज शरीफ जब इलाज के लिए लंदन निकल रहे थे, तब वह काफी स्वस्थ्य लग रहे थे। गौरतलब है कि नवाज़ शरीफ को 19 नवंबर को स्पेशल एयर एम्बुलेंस से इलाज के लिए लंदन भेजा गया है।
हैरान रह गए पाक के पीएम इमरान खान

पंजाब के मियांवली में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम इमरान ने कहा कि जब मैंने शरीफ को एयर ऐम्बुलेंस पर चढ़ते देखा तो मैंने उनकी मेडिकल रिपोर्ट को याद किया। जिसमें लिखा गया था कि उन्हें 15 तरह की बीमारियां हैं। इमरान ने कहा कि नवाज़ की मेडिकल रिपोर्ट में लिखा था कि उन्हें हार्ट, किडनी और डाइबीटिज़ जैसी बीमारिया हैं। अगर मरीज को इलाज के लिए विदेश जाने की इजाजत नहीं मिली तो उसकी मौत हो जाएगी।
इमरान ने आगे तंज मारते हुए कहा कि शायद ये प्लेन की लग्जरी थी या लंदन की हवा जो काम आ गई। इस मामले की जांच की जरूरत है, क्योंकि रिपोर्ट में उन्हें कई बीमारियां बताई गई थीं, लेकिन वो प्लेन की सीढ़ियां फांद रहे थे।
शरीफ ने नहीं मानी थी शर्त

गौरतलब है कि इमरान खान सरकार ने नवाज शरीफ से इलाज कराने के लिए ब्रिटेन जाने के लिए 700 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति बॉन्ड जमा कराने की शर्त रखी थी। हालांकि शरीफ ने इस मांग को ठुकरा दिया। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज इस बॉन्ड के खिलाफ लाहौर हाईकोर्ट गई थी, जिसने इस बॉन्ड पर रोक लगा दी थी

Home / world / Asia / पाक पीएम इमरान खान ने नवाज पर कसा तंज, विदेश जाने से पहले स्वस्थ दिख रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो