scriptशफकत ने गाया गलत नेशनल एंथम, Twitter पर पाकिस्तानियों ने निकाली भड़ास | Twitter trolls Shafqat for getting national anthem 'wrong' at Eden Gardens | Patrika News
एशिया

शफकत ने गाया गलत नेशनल एंथम, Twitter पर पाकिस्तानियों ने निकाली भड़ास

पाकिस्तान के लोगों ने कहा कि अमिताभ बच्चन ने भारत का नेशनल एंथम शफकत से बहुत अच्छा गाया

Mar 20, 2016 / 01:31 pm

Abhishek Tiwari

Twitter Trolls Shafqat For Wrong National Anthem

Twitter Trolls Shafqat For Wrong National Anthem

कोलकाता। शनिवार को खेले गए भारत-पाक मैच में शुरू से ही पाकिस्तान के साथ कुछ अच्छा नहीं हुआ। मैच से पहले दोनों देशों के नेशनल एंथम गाए गए। जन गण मन अमिताभ बच्चन ने और पाकिस्तान का नेशनल एंथम शफकत अमानत अली ने गाया। लेकिन शफकत पाकिस्तान के ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए। यूजर्स ने कहा कि शफकत ने नेशनल एंथम गलत तरीके से गा दिया। मैच के बाद पाकिस्तानियों ने उन पर जमकर भड़ास निकाली। पाकिस्तान के लोगों ने कहा कि अमिताभ बच्चन ने भारत का नेशनल एंथम शफकत से बहुत अच्छा गाया।

पहले क्लास का बच्चा इनसे अच्छा गाता

एक ट्विटर यूजर का कहना है कि शफकत ने नेशनल एंथम गाते हुए दो जगह गलती की। इस यूजर के मुताबिक शफकत से बेहतर नेशनल एंथम तो देश का कोई भी बच्चा गा देता। हम तो मैच तभी हार गए थे जब नेशनल एंथम ही गलत गाई गई थी। एक यूजर ने कहा कि शफकत ने बेहद घटिया परफॉर्म किया। इससे बेहतर तो ये होता कि वो खुमारियां गा देते। एक यूजर ने कहा कि कोई तो शफकत को गाने की ट्रेनिंग दे। उन्हें बताए कि बड़े मौकों पर कैसे गाया जाता है। यूजर ने गलतियों की तरफ इशारा किया। उन्होंने लिखा कि शफकत ने नेशनल एंथम गाते हुए दो जगहों पर गलती की।

ट्विटर पर लोगों ने यहां तक कहा कि शफकत से अच्छा तो इमरान खान नेशनल एंथम गाते।

Home / world / Asia / शफकत ने गाया गलत नेशनल एंथम, Twitter पर पाकिस्तानियों ने निकाली भड़ास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो