scriptचुनाव से पहले बसपा को बड़ा झटका, यह कद्दावर नेता हुए भाजपा में शामिल | big bsp leaders join bjp before election | Patrika News
औरैया

चुनाव से पहले बसपा को बड़ा झटका, यह कद्दावर नेता हुए भाजपा में शामिल

मायावती को झटका देते हुए भरतीय जनता पार्टी ने बहुजन समाज पार्टी के कई नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

औरैयाApr 07, 2019 / 09:33 pm

Abhishek Gupta

BJP

BJP

लखनऊ. मायावती को झटका देते हुए भरतीय जनता पार्टी ने बहुजन समाज पार्टी के कई नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। रविवार को लखनऊ में यूपी भाजपा के चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा की मौजूदगी में पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री संजय शर्मा व प्रदेश के बसपा जिला भाईचारा समितियों के अध्यक्ष व पदाधिकारियों समेत कई दिग्गज बसपाई भाजपा में शामिल हुए। जेपी नड्डा ने सभी नेताओं को पार्टी का पट्टा पहनाकर सदस्यता दिलाई और कहा कि सभी लोग नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा में आए हैं।
ये भी पढ़ें- शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचा कन्नौज, मच गया कोहराम, पूरा गांव उमड़ा अंतिम दर्शन को

यह कद्दावर नेता हुए शामिल-

कैण्ट वाराणसी बसपा के कद्दावर नेता चंद्र कुमार मिश्रा उर्फ़ गुड्डू महाराज के साथ जनरलगंज कानपुर से बसपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सर्वेश शुक्ला बमबम, पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री संजय शर्मा अलीगढ़, पूर्व बसपा विधानसभा प्रत्याशी गोण्डा करनैलगंज से विक्रम वीर शुक्ला, रामसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहारनपुर के विभोर राणा व बसपा भाईचारा समिति के जोनल पदाधिकारी शोभित मिश्रा भाजपा में शामिल हो गए। इसी के साथ यूपी के 75 बसपा जिला भाईचारा समितियों के अध्यक्ष व पदाधिकारियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।
नड्डा ने कहा यह-

जेपी नड्डा ने इस दौरान कहा कि आज अन्य दलों के पास न तो कोई नेता है, न नीति है और न ही कार्यक्रम है। वहीं अब उनके पास कोई कार्यकर्ता भी नहीं रह गया है। अधिकांश राजनीतिक दल मात्र पारिवारिक संगठन बनकर रह गये हैं और उनके थोड़े बहुत बचे हुए कार्यकर्ता उन्हें ढोने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा एक मात्र कार्यकर्ता आधारित पार्टी है, जो कार्यकर्ताओं द्वारा ही संचालित होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो