कमलनाथ के विवादित बयान पर अखिलेश ने दिया बड़ा बयान, तो भाजपा प्रवक्ता ने दे डाली चेतावनी

मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने बयान से विवाद में घिर गए हैं जिससे यूपी व बिहार की जनता आहत है, वहीं इसको लेकर सियासत भी होने लगी है।

By: Abhishek Gupta

Published: 18 Dec 2018, 03:55 PM IST

लखनऊ. मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने बयान से विवाद में घिर गए हैं जिससे यूपी व बिहार की जनता आहत है, वहीं इसको लेकर सियासत भी होने लगी है। सोमवार को कमलनाथ का आरोप था कि मध्य प्रदेश के लोग बेरोज़गार रह जाते हैं, जबकि यूपी-बिहार के लोग नौकरियां ले जाते हैं। मध्य प्रदेश में ऐसे उद्योगों को छूट दी जाएगी, जिनमें 70 प्रतिशत नौकरी मध्य प्रदेश के लोगों को दी जाएगी। सोमवार को इस मामले में यूपी की सियासत गर्माती नजर आई और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत भाजपा के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कमलनाथ के इस बयान पर कड़ा ऐतराज जताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से माफी मांगने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें- मुलायम, अपर्णा के बारे में यह क्या बोल गए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, सपा चरित्र पर उठा दिया सवाल, सपा में हड़कंप

भाजपा प्रवक्ता ने दिया बयान-

भाजपा प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने मंगलवार को इस संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा कि शर्म करिए और यूपी बिहार के लोगों से माफ़ी माँगिए राहुल गांधी जी, वरना आपको यूपी बिहार में घुसने ना देंगे। आपकी यही नीति रही है, महाराष्ट्र से लेकर असम तक में कांग्रेस ने पूरब के लोगों का वोट लेकर उन्हीं को मरवाया, अपनानित किया, अब एमपी में भी यही घटिया खेल !! शर्म करो !!

ये भी पढ़ें- 2019 चुनाव से पहले मायावती का बसपा सांसद-विधायकों को बहुत बड़ा तोहफा

अखिलेश यादव ने कहा यह-

यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी कमलनाथ के बयान की निंदा की है। अखिलेश ने कहा है कि यूपी-बिहार के लोगों पर लिया गया कमलनाथ सरकार का फैसला और बयान गलत हैं। मध्य प्रदेश से पहले महाराष्ट्र में भी नौकरी और रोजगार करने वाले दूसरे प्रांत के लोगों को भगाया जा रहा था। दिल्ली से भी इसी तरह की आवाज आ रही थी। इस तरह की बात गलत है।

यूपी-बिहार के लोगों की वजह से मध्यप्रदेश के लोग बेरोजगारी की कगार वाले बयान की बिहार में भी कड़ी निंदा की जा रही है। जनता दल युनाईटेड व अन्य पार्टियां कमलनाथ का कड़ा विरोध कर रही है।

BJP
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned