मां अपनी बहन के पति के साथ कर रही थी..., बेटी ने देखा तो उठाया...., नहीं मिला कोई राज

Mahendra Pratap

Publish: May, 17 2018 06:50:18 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
मां अपनी बहन के पति के साथ कर रही थी..., बेटी ने देखा तो उठाया...., नहीं मिला कोई राज

जनपद की एक ऐसी घटना जिससे अब शायद कभी भी पर्दा उठ सके।

औरैया. जनपद की एक ऐसी घटना जिससे अब शायद कभी भी पर्दा उठ सके। जो औरैया शहर के मोहल्ला इंद्रानगर की है। देर रात ये दर्दनाक वाकया हुआ। मां पुत्री के बीच ऐसी क्या बात हो गई कि दोनों ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने की ठान ली। घटना के पीछे की वजह चरित्र की बात भी सामने आ रही है।

पुत्री ने अपनी मां को आपत्ति जनक हालत में देखा

चर्चा है कि महिला अपने पति को छोड़कर बहन के पति के साथ रहने लगी। उसकी पुत्री ने अपनी मां को आपत्ति जनक हालत में देख लिया था और मां की आदतों से भी परेशान थी। आपसी विवाद के बाद दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। परिवार के अन्य सदस्य मौत के कारण को नहीं बता सके। पुलिस को जानकारी दिए वगैर दोनों का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है।

दोनों ने जहर खा लिया

बताते चले कि मोहल्ला इंदिरानगर अपनी मां के साथ मौसा के यहां पर रहती थी। शिवानी की मां ने कई वर्ष पहले पति को छोड़ दिया था। उसके बाद से जीजा के रह रही थी। उसकी पुत्री भी मौसा के घर मे रहकर पढ़ाई कर रही थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर इतना विवाद बढ़ गया कि दोनों ने जहर खा लिया। दोनो की हालत बिगड़ने पर उसके मौसा दोनों को जिला अस्पताल ले जा रहे थे कि बीच रास्ते मे ही दोनों ने दम तोड़ दिया।

अधूरे रह गए सवालों के जवाब

इस पर मृतका के परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए आनन फानन दोनों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया है। वहीं पूरे घटनाक्रम में कुछ भी खास जानकारी नहीं हो सकी है। वहीं लोगों की मानें तो महिला ने चार शादी की थी और पांचवे मतलब अपने जीजा के यहां रह रही थी। इनके अलावा उनकी पुत्री भी उसी घर मे रह रही थी। किसी को भी कोई जानकारी न हो सके इसलिए आनन फानन में अंतिम संस्कार कर दिया गया। लेकिन दोनों की मौत के पीछे कई सवालों के जवाब भी हमेशा के लिए अधूरे रह गए।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned