दादी का मुंह दबाकर कर रहा था गंदा काम, तभी पौत्रवधू पहुंची हालत देखा तो...

दादी का मुंह दबाकर कर रहा था गंदा काम, तभी पौत्रवधू पहुंची हालत देखा तो...

Ruchi Sharma | Publish: Mar, 24 2019 12:46:11 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

दादी का मुंह दबाकर कर रहा था गंदा काम, तभी पौत्रवधू पहुंची हालत देखा तो...

औरैया. जिले में दुष्कर्म का एक एेसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। अौराया के फफूंद क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की देर शाम अपने घर के बरामदे में अकेली सो रही एक वृद्धा को गांव के ही एक युवक ने दबोचकर दुष्कर्म किया। वृद्धा की पौत्रवधू खाना देने वहां पहुंच गई तो वहां युवक को दुष्कर्म करते देख चीख पड़ी। इस पर पहुंचे पड़ोसियों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस आरोपी को थाने ले गई।

पीड़िता के नाती ने पुलिस को तहरीर दी है। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक ने बताया कि उसकी लगभग 85 वर्षीय वृद्ध दादी गांव के मकान में अकेली रहती है। उनके पति एवम् पुत्रों की मौत हो चुकी है। वह उनका पौत्र है और अपनी पत्नी के साथ दिल्ली में काम करके परिवार व दादी का भरण पोषण करता है। उसके गांव में न रहने पर पड़ोसी ही दादी को खिलाते पिलाते हैं।

बताया कि होली पर वह पत्नी-बच्चों के साथ गांव आया है। शुक्रवार की देर शाम लगभग साढ़े सात बजे उसकी दादी अपने घर के बरामदे में अकेली लेटी हुई थी और वह अपनी पत्नी के साथ सामने बने नए मकान में था। तभी गांव का ही एक युवक शीलू पुत्र सुरेंद्र घर में घुस गया। बरामदे में लेटी उसकी दादी का मुंह दबोच कर उनके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच पत्नी दादी को खाना देने पहुंची तो शीलू को दादी के साथ गलत काम करते देख चिल्लाई। इस पर पड़ोसी ग्रामीण वहां जा पहुंचे और आरोपी को मौके पर ही पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस आरोपी को थाने ले गई।

पीड़िता के पौत्र ने बताया कि वह शुक्रवार की रात ही अपनी दादी को लेकर थाने पहुंचा। पुलिस ने पीड़िता से पूरी जानकारी की। शनिवार को सुबह पीड़िता के पौत्र की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया और वृद्धा को मेडिकल के लिए भेज दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned