पति-पत्नी के बीच आया वो, तभी कोई बनाने लगा वीडियो, फिर जो हुआ...

... तभी वहां परिवार का कोई युवक पंचायत का वीडियो बनाने लगा।

By: shatrughan gupta

Published: 14 Nov 2017, 08:54 PM IST

औरैया. जिले के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत विकास कॉलोनी में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद समझौते के दौरान युवक के पिता की मौत हो गई। इस घटना से मृतक के परिवार और पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ मृतक के घर के बाहर लगने लगी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीएचसी अजीतमल ले गए, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण कर उन्हें मृत घोषित कर दिया।

युवक बनाने लगा वीडियो तो...

मालूम हो कि अजीतमल कस्बे के ब्लॉक रोड निवासी सोबरन लाल पुत्र तुलाराम के छोटे पुत्र उदय प्रताप की शादी 30 फरवरी 2016 को क्षेत्र के ही खेतूपुर निवासी मूंगा राम की पुत्री सलोनी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही किसी न किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। रविवार को भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद पत्नी सलोनी ने अपने मायके वालों को फोन कर विवाद की जानकारी दी। अगले दिन सुबह मायके पक्ष के लोग बाबरपुर पहुंचे और विकास कॉलोनी बाबरपुर में रिश्तेदार विद्या सागर के यहां पंचायत लगाई। दोनों पक्षों के लोग भी वहां पहुंचे। कई घंटे की पंचायत में सुलह की कोशिश चलती रही, तभी वहां सलोनी के परिवार का कोई युवक पंचायत का वीडियो बनाने लगा। इस पर सोबरन ने युवक को वीडियो बनाने से मना किया तो सलोनी के पक्ष के लोग सोवरन पर हावी हो गए और मारपीट करने लगे। मारपीट में घायल सोबरन वहीं बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद वहां हंगामा मच गया।

... तुरंत पुलिस को लोगों ने दी सूचना

उदय के परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सोबरन लाल को सीएचसी अजीतमल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर लगते ही अस्पताल में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों के पहुंचने की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक आरके सक्सेना भी मौके पर पहुंच गए और घटना के बारे में जानकारी ली। इस घटना के संबंध में सीओ लालता प्रसाद शुक्ला ने बताया कि लड़ाई की सूचना पर पुलिस पहुंची थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत कारण स्पष्ट हो सकेगा।

पूछताछ के लिए आधा दर्जन लोग लिए गए हिरासत में

घटना के बाद से पुलिस ने मृतक के घरवालों की शिकायत के बाद सलोनी और उसके मायके पक्ष के करीब आधा दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है, जिनसे पुलिस घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Show More
shatrughan gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned