scriptअनियंत्रित होकर नदी में गिरी किडनैपर्स की कार, किशोरी समेत तीन की मौत | Kidnappers car fell into river uncontrolled, 3 including teenager died | Patrika News
औरैया

अनियंत्रित होकर नदी में गिरी किडनैपर्स की कार, किशोरी समेत तीन की मौत

– किशोरी का अपहरण कर ले जा रहे थे किडनैपर्स

औरैयाJan 27, 2021 / 11:58 am

Neeraj Patel

1_2.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
औरैया. जिले में अयाना थाना क्षेत्र के बमाइन पुल पर देर शाम एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर यमुना नदी में जा गिरी। कार के युमुना में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। एक शख्स की पुलिस की तलाश जारी है। हादसे के बाद मृतक किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि कार में किडनैपर्स थे, जो उसकी बेटी को अगवा कर ले जा रहे थे। इस हादसे में अगवा किशोरी की भी जान चली गई।

पुलिस के मुताबिक देर शाम करीब 7 बजे औरैया के नीमरी करियावली गांव से वैगनआर कार पीपा पुल के रास्ते नदी पार कर रही थी। पुल के बीच में एक कोना उठा हुआ था, जिससे फंसकर कार बेकाबू हो गई और यमुना नहीं में जा गिरी। जिसके बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दो युवकों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी, लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती कार सवार लड़की और दो अन्‍य लोगों की डूबकर मौत हो गई। दो लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक एक युवक का अभी पता नहीं चला है। गोताखोरों द्वारा नदी में उसकी तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें – मृतक युवती का शव खेत में मिलने के मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा

दो युवकों का इलाज जारी

मृतक लड़की के पिता ने बताया कि भागवत कथा से लौटते वक्‍त इटावा के सिंडौस से उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया था। हालांकि कार में सवार युवक कौन थे उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने बताया कि गांव के लोग बाइक से कार का पीछा कर रहे थे। एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि तीन लोगों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्‍टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि दो युवकों का इलाज जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो