scriptफोन कॉल के जरिये औरैया में सरकारी दवाइयों की बड़ी खेप बरामद, पड़ी रेड | Large Consignment of Government Medicines Recovered in Auraiya | Patrika News
औरैया

फोन कॉल के जरिये औरैया में सरकारी दवाइयों की बड़ी खेप बरामद, पड़ी रेड

सरकारी दवाइयों की बड़ी खेप बरामद होने की सूचना पर अधीक्षक ने रात में ही बिधूना कोतवाली को सूचना देकर फोर्स बुलाई और फोन कॉल के आधार पर बताए गए लोकेशन पर छापा मारा।

औरैयाMay 04, 2022 / 03:28 pm

Karishma Lalwani

medicines.jpg

Medicines File Photo

औरैया के बसाई गांव में फोन कॉल के जरिये सरकारी दवाइयों की बड़ी खेप पकड़ी गई है। हालांकि, इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है मगर जांच जारी है। सूचना पर अधीक्षक ने रात में ही बिधूना कोतवाली को सूचना देकर फोर्स बुलाई और फोन कॉल के आधार पर बताए गए लोकेशन पर छापा मारा। वहां से दवाइयों की खेप बरामद की गई। इस मामले में विनोद कुमार नामक शख्स के घर रेड पड़ी है।
लगातार निरीक्षक के बाद भी स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार नहीं

यूपी के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक जिला अस्पतालों का लगातार औचक निरीक्षण कर रहे हैं। इसके बावजूद स्वास्थ्य सेवाओं की स्थितियां सुधरने का नाम नहीं ले रहीं। अस्पताल स्टाफ की लापरवाही के कारण मरीजों को समय पर ठीक इलाज नहीं हो पा रहा। वहीं, कहीं-कहीं पर डॉक्टरों की कमी देखने को मिलती रहती है।
यह भी पढ़ें

गैंगरेप का शिकार बनी नाबालिग शिकायत करने पहुंची तो SHO ने की दरिंदगी की सारी हदें पार, अखिलेश यादव करेंगे पीड़ित परिवार से मुलाकात

विनोद कुमार के घर छापा

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ. सिद्धार्थ वर्मा के अनुसार बसई गांव में सरकारी दवाइयों की खेप रखी हुई है। जिसको लेकर डॉ. सिद्धार्थ वर्मा ने बिधूना कोतवाली पुलिस से संपर्क करके फोर्स बुलाई और उपरोक्त स्थान पर पहुंचे। यहां पर मोबाइल से लोकेशन पता कर विनोद कुमार नामक शख्स के घर पर छापा डाला गया। वहां भारी मात्रा में एंटीबायोटेक, मल्टीविटामिन जैसी करीब 20 दवाइयां बरामद की गईं। सारी दवाओं को कोतवाली परिसर में जमा किया गया है।

Home / Auraiya / फोन कॉल के जरिये औरैया में सरकारी दवाइयों की बड़ी खेप बरामद, पड़ी रेड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो