2020 Honda WR-V Facelift कल होगी भारत में लॉन्च, जानें किन खासियतों से होगी लैस

कंपनी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपनी इस कार को भारत में लॉन्च ( 2020 Honda WR-V Facelift Launch ) कर सकती है जिससे कोरोनावायरस संक्रमण से बचाव होगा साथ ही कार भी लॉन्च की जाएगी।

By: Vineet Singh

Updated: 01 Jul 2020, 02:06 PM IST

नई दिल्ली: होंडा कार इंडिया कल यानी बुधवार 2 जुलाई को अपनी पॉपुलर एसयूवी डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट ( 2020 Honda WR-V Facelift ) को को भारत में लांच करने जा रहा है। यह एसयूवी बेहतरीन फीचर्स और अपडेट्स के साथ भारत में लॉन्च की जाने वाली है। अगर आप इस एसयूवी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपके लिए इस एसयूवी की सभी डीटेल्स लेकर आए हैं। कंपनी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपनी इस कार को भारत में लॉन्च ( 2020 Honda WR-V Facelift Launch ) कर सकती है जिससे कोरोनावायरस संक्रमण से बचाव होगा साथ ही कार भी लॉन्च की जाएगी।

2020 WR-V पर नया क्या है?

2020 WR-V को हल्का अपडेट मिलता है, जो मॉडल को नए सिरे से देखने में सफल रहता है। नए डिजाइन तत्वों में फ्रंट बम्पर पर अधिक स्पष्ट क्रीज, क्षैतिज स्लैट्स के साथ नई ग्रिल और नए एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स और एलईडी टेल-लाइट शामिल हैं। पहले की तरह डब्ल्यूआर-वी में रूफ रेल, 16-इंच के अलॉय व्हील और एलईडी डीआरएल भी मिलेंगे। ( 2020 Honda WR-V Facelift Features )

सुविधाओं के संदर्भ में, कई बदलाव होने की उम्मीद नहीं है; सबसे स्पष्ट अंतर अद्यतन कपड़े पैटर्न और असबाब में देखा जाएगा। केवल दो ट्रिम लाइनों को 2020 डब्ल्यूआर-वी - एसवी और वीएक्स के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है - दोनों को अच्छी तरह से मार डाला जाएगा।

एंट्री-लेवल WR-V SV में डुअल फ्रंट एयरबैग्स, रियर डिफॉगर, रियर पार्किंग कैमरा, 16-इंच एलॉय व्हील, प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, LED DRLs, ड्राइवर की सीट हाइट एडजस्ट, पावर फोल्डिंग और एडजस्टेबल VVM जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है। , पॉवर विंडो, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 7.0 इंच का डिजिपैड 2.0 टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट इंटरफेस, एंड्रॉयड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कम्पैटिबिलिटी और एसडी कार्ड आधारित नेविगेशन।

टॉप-स्पोक WR-V VX में रियर वाइपर एलईडी हेडलाइट्स, टेल-लाइट्स और फॉग लाइट्स, फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट, क्रूज़ कंट्रोल, कीलेस एंट्री और गो, लेदर-रैपेड स्टीयरिंग और पावर्ड सनरूफ शामिल होंगे।

2020 WR-V में बदलाव?

बीएस 6 उत्सर्जन मानदंडों को पूरा करने के लिए आवश्यक अपग्रेड को छोड़कर, 2020 डब्ल्यूआर-वी प्री-फेसलिफ्ट मॉडल के समान होने की उम्मीद है। बीएस 6 फॉर्म में, 90hp, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और 100hp, 1.5-लीटर डीजल इंजन पहले से ही अमेज कॉम्पैक्ट सेडान पर उपयोग किया जाता है। मैनुअल गियरबॉक्स दोनों पर मानक हैं; दुख की बात है कि डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट पर किसी भी स्वचालित विकल्प की उम्मीद नहीं है। डीज़ल-मैनुअल की आड़ में, डब्ल्यूआर-वी को टाटा नेक्सन, हुंडई वेन्यू, फोर्ड इकोस्पोर्ट और महिंद्रा एक्सयूवी 300 जैसे कॉम्पैक्ट एसयूवी प्रतिद्वंद्वियों से अधिक ईंधन-कुशल होने की उम्मीद है। ( 2020 Honda WR-V Facelift Engine )

पेट्रोल WR-V के लिए आउटगोइंग मॉडल की कीमतें बढ़कर 8.3-9.4 लाख रुपये होने की उम्मीद है, जबकि 9.7 WR.8 लाख रुपये के ब्रैकेट में डीजल WR-V की कीमतें बढ़ने की उम्मीद है। 3-वर्ष / असीमित किलोमीटर की वारंटी मानक के रूप में अच्छी तरह से होने की उम्मीद है। ( 2020 Honda WR-V Facelift Price )

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned