scriptस्मार्टफोन से कम कीमत में मिल रही Bajaj Pulsar, आप भी उठा सकते हैं मौके का फायदा | Bumper offer on Bajaj Pulsar, TVS Apache, Honda CB Shine with offers | Patrika News
ऑटोमोबाइल

स्मार्टफोन से कम कीमत में मिल रही Bajaj Pulsar, आप भी उठा सकते हैं मौके का फायदा

दरअसल जिन बाइक्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह सेकंड हैंड या यूज्ड बाइक ( Buy Used Bikes ) से जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं और घर बैठे इन्हें खरीद सकते हैं।

Apr 01, 2020 / 10:20 am

Vineet Singh

Buy Cheap Bike

Buy Cheap Bike

नई दिल्ली: भारत में स्पोर्ट्स बाइक की लंबी रेंज मौजूद है जिन्हें खरीदना कुछ लोगों के लिए थोड़ा मुश्किल होता है क्योंकि यह आम बाइक से थोड़ी सी महंगी होती हैं। अगर आप कोई स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं तो हम आपको इसे सस्ती कीमत में खरीदने का तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप महज स्मार्टफोन के दाम में स्पोर्ट्स बाइक खरीद पाएंगे।

दरअसल जिन बाइक्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह सेकंड हैंड या यूज्ड बाइक ( Buy Used Bikes ) से जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं और घर बैठे इन्हें खरीद सकते हैं। अगर आप भी ऐसी यूज्ड बाईक्स ( second hand bikes ) खरीदना चाहते हैं तो आप ड्रूम पर यह बाइक्स खरीद सकते हैं जहां पर आपको यूज्ड बाइक का बड़ा कलेक्शन मिल जाएगा।

TVS Apache 150 cc: टीवीएस अपाचे एक बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक जो जबरदस्त पावर से लैस है। ड्रूम पर इस बाइक का 150 सीसी मॉडल अवेलेबल है जिसे 14369 किलोमीटर चलाया जा चुका है। वेबसाइट पर इस बाइक को ₹12000 में सेल किया जा रहा है।

Bajaj Avengers 200cc: बजाज एवेंजर 200cc एक बेहतरीन क्रूजर बाइक है जो आसानी से आपकी बजट में फिट हो जाएगी पर रूम पर इस बाइक की कीमत और भी कम है। यहां पर इस बाइक का 2009 मॉडल अवेलेबल है जो 3600 किलोमीटर चल चुका है और इसे महज ₹20406 में सेल किया जा रहा है।

Bajaj Pulsar 135LS: अगर आप बजाज की पल्सर सीरीज के फैन है तो आपको रूम पर यह बाइक भी मिल जाएंगी यहां पर बजाज पल्सर 135 एलएस 2010 मॉडल को आप महज ₹12000 में खरीद सकते हैं जो किसी स्मार्टफोन से भी कम कीमत है। यह बाइक महज 25342 किलोमीटर चली है और दिल्ली के ग्राहकों के लिए यह बाइक अवेलेबल है।

Home / Automobile / स्मार्टफोन से कम कीमत में मिल रही Bajaj Pulsar, आप भी उठा सकते हैं मौके का फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो