scriptHonda City मिल रही महज 1 लाख रुपये में, जानें इसे खरीदना आपके लिए फायदेमंद रहेगा या नहीं | Buy Honda City Premium Sedan at Just 1 Lack | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Honda City मिल रही महज 1 लाख रुपये में, जानें इसे खरीदना आपके लिए फायदेमंद रहेगा या नहीं

आज हम आपको महंगी सेडान कारों ( Honda City ) को किसी बाइक की कीमत में खरीदने का तरीका बताने जा। जी हां अगर आप चाहे तो महज बाइक की कीमत में 1500000 की हौंडा सिटी खरीद सकते हैं जो एक प्रीमियम सेडान कार है।

Jul 05, 2020 / 06:13 pm

Vineet Singh

Buy Honda City Premium Sedan at Just 1 Lack

Buy Honda City Premium Sedan at Just 1 Lack

नई दिल्ली: सेडान कारों को भारत में काफी पसंद किया जाता है क्योंकि इनमें ना सिर्फ जबरदस्त स्पेस मिलता है बल्कि यह शानो शौकत का भी प्रतीक मानी जाती हैं। सेडान कारे आपकी लग्जरी को बताती हैं। हालांकि इन्हें खरीदना कुछ लोगों के लिए काफी मुश्किल हो जाता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इन कारों की कीमत 1200000 से 15 लाख के बीच जाती है। ऐसे में आज हम आपको महंगी सेडान कारों को किसी बाइक की कीमत में खरीदने का तरीका बताने जा। जी हां अगर आप चाहे तो महज बाइक की कीमत में 1500000 की हौंडा सिटी खरीद सकते हैं जो एक प्रीमियम सेडान कार है।

अगर आप भी बजट की समस्या से जूझ रहे हैं तो हम आपको सेकेंड हैंड कार वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आपको भीगी से भीगी कल आधे से भी कम कीमत में मिल जाती है तो चलिए जानते हैं कौन सी है यह वेबसाइट।

दरअसल कार देखो वेबसाइट पर सेकंड हैंड कारें ( CarDekho ) ( Car Dekho ) कम कीमत पर अवेलेबल है और इनमें होंडा सिटी ( Used Honda City ) भी शामिल है। तो चलिए जानते हैं इस होंडा सिटी ( Honda City Deal ) को कितनी कीमत में खरीदा जा सकता है और इसकी खासियत क्या है।

कारदेखो वेबसाइट पर जो हौंडा सिटी ( Less Driven Honda City ) ( Second Hand Honda City ) अवेलेबल है वह साल 2004 का 1.5 जी एक्स आई मॉडल है। यह पेट्रोल मॉडल कार है जो अब तक 90000 किलोमीटर का सफर तय कर चुकी है। वेबसाइट पर यह कार 1 लाख रुपए में ऑफर की जा रही है।

फायदा या नुकसान

आपको बता दें कि होंडा सिटी का यह मॉडल साल 2004 का है और इसे अभी तक तकरीबन 16 साल का समय बीत चुका है। ऐसे में इस कार को खरीदना आपके लिए घाटे का सौदा साबित होगा। वजह यह है कि मैं ट्रैफिक नियमों के हिसाब से यह कार सड़क पर चलने लायक नहीं है। साथ ही इतनी पुरानी होने की वजह से इसकी इसकी बॉडी सहित इसके इंजन में कई तरह की खराबी हो सकती हैं जो आपके लिए पैसे की बर्बादी से ज्यादा और कुछ नहीं है। अगर आप ₹100000 खर्च कर सकते हैं तो इस रकम को थोड़ा और बढ़ा कर आप मारुति सुज़ुकी ऑल्टो जैसी कारें खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर कारें कम कीमत में जरूर मिल जाती हैं लेकिन आपको इन्हें खरीदने में जरा सी सावधानी बरतनी पड़ेगी नहीं तो आप के हाथ खराब कार लग जाएगी जिसमें आपका लाखों का नुकसान हो सकता है। ऐसे में इस हौंडा सिटी को खरीदना आपके लिए घाटे का सौदा साबित होगा।

Home / Automobile / Honda City मिल रही महज 1 लाख रुपये में, जानें इसे खरीदना आपके लिए फायदेमंद रहेगा या नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो