scriptHyundai Santro कम कीमत में खरीदने का मौका, कंपनी ने शुरू किया Discount Offer | Hyundai Starts Special Discount Offer on Santro | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Hyundai Santro कम कीमत में खरीदने का मौका, कंपनी ने शुरू किया Discount Offer

ऑफर्स की लिस्ट में अब हुंडई मोटर्स ( Hyundai Motors ) का नाम भी शामिल हो गया है। हुंडई मोटर्स अपनी पॉपुलर कार हुंडई सैंटरो ( Hyundai Santro ) ( car offer ) ( Hyundai car offers ) ( Hyundai Motors offers ) पर भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Jun 08, 2020 / 10:52 am

Vineet Singh

Hyundai Starts Special Discount Offer on Santro

Hyundai Starts Special Discount Offer on Santro

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से लागे लॉक डाउन ( Lockdown ) को 2 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है।‌ लगातार लॉक डाउन को बढ़ाया जा रहा है। इस लॉक डाउन की वजह से ऑटोमोबाइल कंपनियां घाटे में चल रही है और दोबारा से अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए वह ऑफर्स का सहारा ले रही है। हुंडई मोटर्स ( Hyundai Motors ) भी इस घाटे की लिस्ट में शामिल है।

लगातार हो रहे घाटे को कम करने के लिए ऑफर्स की लिस्ट में अब हुंडई मोटर्स ( Hyundai Motors ) का नाम भी शामिल हो गया है। हुंडई मोटर्स अपनी पॉपुलर कार हुंडई सैंटरो ( Hyundai Santro ) ( car offer ) ( Hyundai car offers ) ( Hyundai Motors offers ) पर भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यह ऑफर जून महीने में लागू है। ऐसे में अगर आप जून में हुंडई सैंटरो खरीदते हैं तो यह आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। तो चलिए जानते हैं इस कार पर कितना ऑफर मिल रहा है।

इससे पहले कि हम आपको सेंट्रो के ऑफर के बारे में बताएं आपके लिए यह जानना जरूरी है कि इस समय ज्यादातर कार कंपनियां ग्राहकों को रिझाने के लिए ऐसे ऑफर्स पेश कर रही हैं जिनमें कैश डिस्काउंट के साथ-साथ कॉर्पोरेट बोनस और लॉयल्टी बोनस के साथ एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं क्या है ऑफर।

Bs6 Santro 2020 की शुरुआती कीमत 457490 रुपए है। तो इस मौके पर जानते हैं कि इस कार की खासियत क्या है और इस पर कंपनी क्या ऑफर दे रही है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो नई सेंट्रो Bs6 में 1.1 लीटर की क्षमता का 4 सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 68 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 99 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन फाइव स्पीड मैनुअल और 5-Speed ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस है।

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो नई हुंडई सेंट्रो बी एस सिक्स ( Hyundai Santro Bs6 2020 ) में Dual-Tone केबिन, रियर एसी वेंट्स के साथ 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जाता है। वहीं अगर बात करें सेफ्टी फीचर्स की तो नई हुंडई सेंट्रो बीएस6 में एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं।

ऑफर

अगर इस कार के ऊपर मिल रहे हैं ऑफर की बात करें तो कंपनी हुंडई सैंटरो पर ₹30000 का फायदा दे रही है। इसके साथ ही कंपनी ने मेडिकल प्रोफेशनल्स, कॉर्पोरेट, एस एम ई, टीचर्स और सीए के लिए स्पेशल ऑफर शुरू किया है। इसमें आपको कार के ऊपर 3 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी, रोडसाइड असिस्टेंस के साथ हुंडई एश्योरेंस कवर मिलेगा जिसमें अगर आपकी नौकरी चली जाती है तो आपको 3 महीने तक यह माई की फिक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। दर्शन लॉक डाउन के दौरान बहुत सारे लोगों की नौकरियां गए हैं और अभी भी बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनकी नौकरियों पर खतरा मंडरा रहा है ऐसे में हुंडई की ईएमआई स्कीम ग्राहकों के बहुत काम आने वाली है।

Home / Automobile / Hyundai Santro कम कीमत में खरीदने का मौका, कंपनी ने शुरू किया Discount Offer

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो