scriptMaruti Suzuki Alto खरीदें महज 45 हजार में, इससे बढ़िया ऑफर फिर नहीं मिलेगा | Maruti Suzuki Alto Available at Just Rs 45000 at TrueValue | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Maruti Suzuki Alto खरीदें महज 45 हजार में, इससे बढ़िया ऑफर फिर नहीं मिलेगा

हम आपको सेकेंड हैंड कार प्लेटफार्म के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप इस कार को स्प्लेंडर से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। यह प्लेटफार्म है मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू ( true value ) ( truevalue ) जो मारुति सुजुकी की सेकंड हैंड कारों को कम कीमत में बेचता है।

May 07, 2020 / 01:31 pm

Vineet Singh

Maruti Suzuki Alto Available at Just Rs 45000

Maruti Suzuki Alto Available at Just Rs 45000

नई दिल्ली: भारत में मारुति सुजुकी की कारों को खूब पसंद किया जाता है और इन कारों का जिक्र होता है तो मारुति सुजुकी अल्टो 800 ( Maruti Suzuki Alto ) ( Maruti Alto ) का भी नाम आता ही है। मारुति सुजुकी अल्टो 800 भारत की सबसे किफायती और लो मेंटेनेंस कार है। इसे नासिर खरीदना आसान है बल्कि इसे चलाना भी आसान है क्योंकि इसे चलाने में बेहद ही कम खर्च आता है क्योंकि यह गाड़ी काफी अच्छा माइलेज देती।

अगर आप भी ऑल्टो कार खरीदने का मन बना रहा है तो आज हम आपको सेकेंड हैंड कार प्लेटफार्म के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप इस कार को स्प्लेंडर से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। यह प्लेटफार्म है मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू ( true value ) ( truevalue ) जो मारुति सुजुकी की सेकंड हैंड कारों को कम कीमत में बेचता है। तो चलिए जानते हैं यहां पर मारुति सुजुकी अल्टो 800 ( lasdavan Alto 800 ) ( second hand Alto K10 ) कितने कीमत में अवेलेबल है।

इस वेबसाइट पर मारुति सुजुकी अल्टो 800 का साल 2005 मॉडल अवेलेबल है ( Maruti Alto at truevalue ) जो काफी अच्छी कंडीशन में है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए फायदे का सौदा साबित होगा। ट्रू वैल्यू पर अवेलेबल यह मॉडल अब तक तकरीबन 66000 किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय कर चुका है।

अगर बात करें इस कार की कीमत की तो असलियत में इसकी कीमत तकरीबन चार लाख तक जाती है जो इसके टॉप वेरिएंट की कीमत है। हालांकि इस वेबसाइट पर यह बाइक महज ₹45000 में अवेलेबल है जो कि हीरो स्प्लेंडर से भी कम की कीमत है।

Home / Automobile / Maruti Suzuki Alto खरीदें महज 45 हजार में, इससे बढ़िया ऑफर फिर नहीं मिलेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो