scriptMaruti Dzire से लेकर Celerio पर कंपनी ने शुरू किया डिस्काउंट ऑफर, जानिए कितना मिलेगा फायदा | Maruti Suzuki is Offering Huge Discount on Popular Cars | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Maruti Dzire से लेकर Celerio पर कंपनी ने शुरू किया डिस्काउंट ऑफर, जानिए कितना मिलेगा फायदा

इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ आप लॉक डाउन पीरियड के दौरान ले सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस ऑफर में कौन-कौन सी कारों पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ( Maruti Suzuki car discount )

May 26, 2020 / 04:15 pm

Vineet Singh

Maruti Suzuki is Offering Huge Discount on Popular Cars

Maruti Suzuki is Offering Huge Discount on Popular Cars

नई दिल्ली: लॉक डाउन के दौरान कंपनी की कारें बिकती रहे इसलिए मारुति सुज़ुकी ने कई तरह की सुविधाएं शुरू की है जिनका फायदा ग्राहकों को कार खरीदने के दौरान मिलेगा आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी पॉपुलर कार को बेचने के लिए वर्चुअल प्लेटफॉर्म भी शुरू किया है जहां पर आप ऑनलाइन कारें खरीद सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी ने अब अपनी पॉपुलर कार पर डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है। इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ आप लॉक डाउन पीरियड के दौरान ले सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस ऑफर में कौन-कौन सी कारों पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ( Maruti Suzuki car discount )

Maruti Alto 800

आपको बता दें कि मारुति सुजुकी 800 भारत में बिकने वाली एक पॉपुलर कार है। कंपनी ने लॉक डाउन के दौरान इस कार पर डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है जिसमें आप मई महीने में अगर कार खरीदते हैं तो आपको ₹20000 का कैश डिस्काउंट और ₹15000 का एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा। कुल मिलाकर यह डिस्काउंट तकरीबन ₹35000 का है जिसका फायदा आपको इस कार कोखरीदने के दौरान मिलेगा।

Maruti Celerio

मारुति सुजुकी सिलेरियो को कंपनी ने हाल ही में bs6 इंजन के साथ अपडेट किया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस कार को पहले से कहीं ज्यादा बेहतरीन लुक भी दिया है। दरअसल कंपनी ने इस कार को सपोर्ट डिजाइन देने की कोशिश की है। आपको बता दें कि अगर आप यह कार खरीदने जाएंगे तो कंपनी की तरफ से इस कार पर ₹25000 का कैश डिस्काउंट और ₹20000 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। अगर बात करें कोई डिस्काउंट की तो यह तकरीबन ₹45000 का होता है। अगर आप यह कार खरीदते हैं तो आप भी इस डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं।

Maruti Dzire

मारुति डिजायर भारत में बिकने वाली एक प्रीमियम सेडान कार है जो भारत में बेहद लोकप्रिय है। इस कार में वह सभी फीचर्स दिए जाते हैं जिनकी आपको जरूरत होती है साथ ही साथ यह कार अच्छा खासा माइलेज भी देती है। अगर आप इस कार को खरीदने जा रहे हैं तो आपको इस कार पर कंपनी की तरफ से₹20000 का कैश डिस्काउंट, ₹25000 का एक्सचेंज बोनस और ढाई हजार रुपए से ₹5000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Maruti Suzuki WagonR

मारुति सुजुकी वैगनआर छोटी फैमिली के लिए बिल्कुल परफेक्ट कार है और कंपनी ने आविष्कार पर भी डिस्काउंट शुरू किया है। कंपनी की तरफ से इस कार पर ₹10000 का कैश डिस्काउंट और ₹20000 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

Home / Automobile / Maruti Dzire से लेकर Celerio पर कंपनी ने शुरू किया डिस्काउंट ऑफर, जानिए कितना मिलेगा फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो