scriptबाइक की कीमत में मिल रही Maruti Suzuki dzire, कभी भी आए और ले जाएं | Maruti Suzuki Selling Cars in Cheap Price at Truevalue | Patrika News
ऑटोमोबाइल

बाइक की कीमत में मिल रही Maruti Suzuki dzire, कभी भी आए और ले जाएं

इन वेबसाइट्स पर आप अपनी पसंद की कार और रेट यूज कर सकते हैं और उसके बाद पेमेंट करके इसे खरीद सकते हैं यहां पर आपको बाइक की कीमत में महंगी कारें मिल जाती है

Mar 31, 2020 / 11:45 am

जमील खान

dzire.jpg

नई दिल्ली: महंगी कार खरीदना हर इंसान का सपना होता है लेकिन कई बार बजट की वजह से लोग अपनी पसंदीदा कार नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे लोग चाहे तो सेकंड हैंड कार खरीद के अपना सपना पूरा कर सकते हैं। आजकल कई ऐसी वेबसाइट से जो बेहतरीन कंडीशन वाली सेकंड हैंड कार अवेलेबल करवाती हैं।

इन वेबसाइट्स पर आप अपनी पसंद की कार और रेट यूज कर सकते हैं और उसके बाद पेमेंट करके इसे खरीद सकते हैं यहां पर आपको बाइक की कीमत में महंगी कारें मिल जाती है वह भी बेहतरीन कंडीशन में तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि कहां इतनी सस्ती कारें मिल रही हैं।

Maruti Suzuki Dzire : अगर आप सस्ती कीमत में मारुति सुजुकी डिजायर खरीदना चाहते हैं तो आप ट्रू वैल्यू नाम की वेबसाइट पर जा सकते हैं जहां पर आपको मारुति की बेहतरीन कंडीशन कार के ऑप्शंस मिल जाएंगे इन कारों में डिजायर भी शामिल है। आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर डिजायर का 2009 मॉडल मौजूद है जिसकी कीमत ₹150000 रखी गई है। यह कार 222000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है।

Maruti WagonR : इस वेबसाइट पर मारुति वैगनआर का एंट्री लेवल पेट्रोल वैरीअंट मौजूद है जो 71000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुका है। वेबसाइट पर इस कार की कीमत ₹230000 तय की गई है।

Maruti Celerio: इस वेबसाइट पर मारुति सेलेरियो का पैट्रोल वीएक्सआई मॉडल अवेलेबल है जो 2014 का है। यह कार 35492 किलोमीटर चल चुकी है और कंपनी की तरफ से इसकी कीमत ₹320000 मांगी जा रही है। खास बात यह है कि इस कार पर आपको 6 महीने की वारंटी और 3 फ्री सर्विसिंग भी मिलेगी।

इन कारों की जो कीमत है वह किसी प्रीमियम बाइक जितनी है ऐसे में आप अगर चाहे तो बाइक की कीमत पर इन वेबसाइट से बेहतरीन कारें खरीद सकते हैं।

Home / Automobile / बाइक की कीमत में मिल रही Maruti Suzuki dzire, कभी भी आए और ले जाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो