scriptMercedes Benz ने शुरू की कस्टमाइज्ड फाइनैंस सर्विस, ग्राहकों को कार खरीदने पर मिलेगा फायदा | Mercedes Benz India offers customised finance options | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Mercedes Benz ने शुरू की कस्टमाइज्ड फाइनैंस सर्विस, ग्राहकों को कार खरीदने पर मिलेगा फायदा

मर्सेडीज बेंज ( Mercedes Benz ) ने ग्राहकों की जरूरतों को देखते हुए कस्टमाइज्ड फाइनैंस सर्विस शुरू की है जिससे ग्राहकों को कार खरीदने पर काफी फायदा मिलेगा।

May 27, 2020 / 02:10 pm

Vineet Singh

Mercedes Benz India offers customised finance options

Mercedes Benz India offers customised finance options

मर्सिडीज बेंज इंडिया ( Mercedes Benz India ) ने सोमवार को ग्राहकों के आत्मविश्वास को बढ़ाने और मंदी और कोरोनोवायरस-प्रेरित लॉकडाउन के प्रभाव के कारण बाजार में सकारात्मक भावना पैदा करने के उद्देश्य से लचीले वित्तीय समाधान शुरू किए। अपने ‘विशबॉक्स 2.0’ के तहत, जर्मन लक्जरी कार निर्माता पहले तीन महीनों के लिए कोई ईएमआई सहित अनुकूलित वित्तीय समाधान ( Mercedes Benz India Flexible Finance ) ( Mercedes Benz Finance ) की पेशकश कर रहा है, पहले छह महीनों के लिए कम ईएमआई और 7 महीने की खरीद और 10 साल के विस्तारित ऋण के साथ नियमित ईएमआई ( EMI ) । बंद करे “जैसे ही देश भर के बाजार फिर से खुलने लगते हैं और परिचालन क्रमबद्ध तरीके से शुरू होता है, हम ग्राहक के आत्मविश्वास को फिर से स्थापित करने और उन्हें अपने मर्सिडीज को खरीदने के लिए सशक्त बनाने के उद्देश्य से, अनुकूलित और अत्यधिक लचीले वित्तीय समाधानों के मेजबान ‘विशबॉक्स 2.0’ पेश कर रहे हैं,” मर्सिडीज -बेन्ज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ मार्टिन श्वेनक ने एक बयान में कहा।
सम्बंधित खबर वोक्सवैगन इंडिया ने COVID-19 के बीच बिक्री के लिए लीजिंग, लचीले वित्तपोषण विकल्पों का परिचय दिया एसबीआई ने 40 बीपीएस द्वारा सावधि जमा ब्याज दरों में कटौती की; नवीनतम FD दरों की जाँच करें श्रम भागीदारी, बेरोजगारी दर सकारात्मक प्रवृत्ति, कार्यबल में 20 मिलियन वापस इंगित करती है: सीएमआईई डेटा उन्होंने आगे कहा, “विशबॉक्स 2.0 अत्यधिक लचीला है और हमें विश्वास है कि हम उनकी कुछ वित्तीय प्रतिबद्धताओं को दूर करके ग्राहकों का विश्वास बढ़ाएंगे। ये स्मार्ट फाइनेंसिंग समाधान एक तरह के हैं और हमारे ग्राहकों के निवेश और पते का समर्थन करने के हमारे अपने तरीके हैं। प्रचलित बाजार की चुनौतियां।
विशबॉक्स 2.0 ’के तहत एक मानक ऋण के लिए ग्राहक जो पहले तीन महीनों के लिए ईएमआई मुक्त अवधि का लाभ उठा सकता है और मासिक किस्तों को 3, 4, 5 साल के ऋण के तीन महीने बाद अनुकूलित के रूप में शुरू होगा। साथ ही, कंपनी-स्टेप-अप 2020 ’विकल्प प्रदान कर रही है, जिसके तहत एक ग्राहक अनुबंध के पहले छह महीनों के लिए ईएमआई के रूप में छोटी राशि का भुगतान कर सकता है और सातवें महीने से नियमित ईएमआई शुरू कर सकता है। मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने यह भी कहा कि अगर ग्राहक पहली बार 10 साल के लोन के कार्यकाल की पेशकश कर रहा है, तो उसके पास पांच साल के बाद गारंटीड खरीद का विकल्प चुनने का विकल्प भी है।
लॉकडाउन दिशानिर्देशों की छूट के बाद व्यापार फिर से शुरू होने पर टिप्पणी करते हुए, श्वेनेक ने कहा, “हम तेजी से सभी सामाजिक डिस्टर्बेंस प्रोटोकॉल के बाद बाजारों में अपने डीलरशिप के क्रमिक पुन: उद्घाटन के साथ व्यापार में वापस आ रहे हैं और सभी सुरक्षा और स्वच्छता उपायों का पालन कर रहे हैं। हमें भरोसा है।” हम जल्द ही स्थानीय अधिकारियों के निर्देशों का पालन करते हुए शेष आउटलेट का संचालन करने में सक्षम होंगे।

Home / Automobile / Mercedes Benz ने शुरू की कस्टमाइज्ड फाइनैंस सर्विस, ग्राहकों को कार खरीदने पर मिलेगा फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो