scriptआ गई नई Mahindra Thar, पहले से ज्यादा धांसू लुक और फीचर्स, शुरुआती कीमत ₹ 9.80 लाख | New Mahindra Thar launched in India | Patrika News
ऑटोमोबाइल

आ गई नई Mahindra Thar, पहले से ज्यादा धांसू लुक और फीचर्स, शुरुआती कीमत ₹ 9.80 लाख

नई Mahindra Thar भारत में हुई लांच
कंपनी ने भारत में नई थार की बुकिंग्स शुरू कर दी है

नई दिल्लीOct 05, 2020 / 07:54 pm

Pratibha Tripathi

New Mahindra Thar launched

New Mahindra Thar launched

नई दिल्ली। महिंद्रा आज के समय में की सबसे सफल और मजबूत गाड़ियों में से एक है इस कंपनी ने अब हर बार की तरह इस बार बार भी एक नया मॉडल भारत में लॉन्च किया है जो कई सारे इंजन विकप्लों के साथ नए उपकरणें से लैस है। इसकी शुरूआती कीमत भी 9.80 लाख से शुरू होकर एलएक्स ट्रिम के लिए रु 13.75 लाख तक जाती है।

आधुनिक तकनीक से तैयार महिंद्रा थार दिखने में बेहद आकर्षक है यह नए मॉडल की डिज़ाइन पिछले मॉडल के मुकाबले आकार में बड़ी है। इस नई महिंद्रा थार को नए बॉडी ऑन फ्रेम प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है जो दिखने के साथ चलने में भी काफी मजबूत है। इस नई गाड़ी को और अधिक मजबूती प्रदान करने के लिए इसमें एएक्स ट्रिम के 16-इंच के स्टील व्हील्स, और कम उपकरणों के साथ बिना ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है।

डिज़ाइन की बात करें तो महिंद्रा ने इसे नए मॉडल के साथ पेश किया है। यह पिछले मॉडल के मुकाबले बहुत बढ़िया है. इंजन की बात करें तो नई थार को 2.0-लीटर एमस्टैलियन 15 टीजीडीआई पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 5,000 आरपीएम पर 150 बीएचपी पावर और 1,500-3,000 आरपीएम पर 320 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है। ऑफ-रोडर के साथ 2.2-लीटर एमहॉक 130 डीजल इंजन भी मिला है जो 3,750 आरपीएम पर 130 बीएचपी पावर और 1,600-2,800 आरपीएम पर 300 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है।दोनों इंजन को 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी दिया गया है।

नए अवतार में आई नई महिंद्रा थार अब मजबूती देने के साथ शानदार और दमदार हो गई है, इसके अलावा इसी ऑफ-रोड क्षमता में भी इज़ाफा हुआ है. हमें विश्वास है कि नई जनरेशन महिंद्रा थार हमारे पुराने ग्राहकों के साथ नए ग्राहकों को भी अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब होगी।”

Home / Automobile / आ गई नई Mahindra Thar, पहले से ज्यादा धांसू लुक और फीचर्स, शुरुआती कीमत ₹ 9.80 लाख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो