Coronavirus: Ola ने Tamil Nadu मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए 50 लाख रुपये

ओला ( Ola Cabs ) की तरफ से शनिवार को एक बयान में कहा गया है कि उन्होंने तमिलनाडु चीफ मिनिस्टर राहत कोष ( tamil nadu chief minister relief fund ) में ₹5000000 दान किए हैं

By: Vineet Singh

Published: 11 May 2020, 12:41 PM IST

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉक डाउन किया गया है। इस वायरस से निपटने के लिए देश भर की तमाम संस्थाएं और बड़ी कंपनियां अपने अपने स्तर से सरकार की मदद कर रही हैं जिससे कोरोना वायरस ( corona virus ) से लड़ा जा सके और अब ऐप बेस्ट टैक्सी सर्विस ( app based taxi service ) ( ola cab ) ओला ने कोरोना वायरस से जंग में बड़ा योगदान दिया है। ( Ola cab donates in tamil nadu chief minister relief fund )

ओला ( Ola Cabs ) की तरफ से शनिवार को एक बयान में कहा गया है कि उन्होंने तमिलनाडु चीफ मिनिस्टर राहत कोष ( tamil nadu chief minister relief fund ) में ₹5000000 दान किए हैं जिससे कोरोना वायरस से लड़ा जा सके। इस दान का इस्तेमाल सरकार स्वास्थ्य सेवाओं के साथ दवाइयों और खाद्य सामग्री जैसी चीजों में कर सकती है।

ओला ग्रुप के को फाउंडर भाविश अग्रवाल ने इस मौके पर कहा है कि हम कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सरकार के साथ हैं और इसीलिए हमारी तरफ से यह दान दिया गया है।

coronavirus
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned