script15 अगस्त को Ola की पहली Electric car भारत में होगी पेश, जानिये इससे जुड़ी बड़ी बातें | Ola Electric to unveil its first electric car on August 15 Independence Day | Patrika News
ऑटोमोबाइल

15 अगस्त को Ola की पहली Electric car भारत में होगी पेश, जानिये इससे जुड़ी बड़ी बातें

Ola Electric भारत में 15 अगस्त को अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार (electric car) को पेश कर सकती है। और इस बात की पुष्टि OLA के सीईओ और संस्थापक भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर की है।

नई दिल्लीAug 05, 2022 / 11:42 am

Bani Kalra

ola.jpg

Ola electric car

 

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) भारत में 15 अगस्त को अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार (electric car) को पेश कर सकती है। और इस बात की पुष्टि OLA के सीईओ और संस्थापक भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर की है। उन्होंने कहा कि Ola भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर ‘एक नए उत्पाद की घोषणा’ करेगी। हालांकि उन्होंने उत्पाद के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन संभावना है कि कंपनी देश में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार 15 अगस्त को ला सकती है। कंपनी काफी समय से अपनी नई इलेक्ट्रिक कार पर काम कर रही है।

 

कंपनी 15 अगस्त को इस नए प्रोडक्ट की घोषणा करने के लिए बेहद उत्साहित भी दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं इस कार्यक्रम में, कंपनी अपनी बड़ी योजनाओं की भी घोषणा करेगी, भाविश अग्रवाल के मुताबिक लॉन्च इवेंट को ऑनलाइन लाइवस्ट्रीम किया जाएगा और इस प्रसारण देखने का समय और लिंक जल्दी ही साझा भी किया जाएगा। यह पहली बार नहीं है जब ओला इलेक्ट्रिक ने अपने आगामी इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर की झलक पेश की है। इस साल जून में कंपनी ने ओला फ्यूचर फैक्ट्री में ओला कस्टमर डे के दौरान पहली बार इस डिवाइस को टीज किया था।

ओला इलेक्ट्रिक ने उसी का एक टीज़र वीडियो भी साझा किया है जिसमें लाल रंगों के साथ स्लीक एलईडी डीआरएल दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों तरफ ओला लोगो के साथ कार के आगे और पीछे के डिजाइन की झलक भी दी गई है। ओला की पहली इलेक्ट्रिक कार कूप जैसी रूफलाइन वाली लो-स्लंग, चौड़ी कार होने की संभावना है। ‘अब तक की सबसे स्पोर्टी कार’ कहे जाने वाले इस आगामी वाहन के बारे में अफवाह है कि यह एक लंबी बैटरी सेट वाली 4-डोर सेडान होगी। भारत में ओला की इस इलेक्ट्रिक कार को लेकर ग्राहक भी काफी उत्साहित हैं। इससे पहले, Ola ने अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को पिछले साल स्वतंत्रता दिवस पर लॉन्च किया था। मॉडल के बारे में अधिक जानकारी अगले कुछ दिनों में पता चल जाएगी।

 

 

 

Home / Automobile / 15 अगस्त को Ola की पहली Electric car भारत में होगी पेश, जानिये इससे जुड़ी बड़ी बातें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो