scriptइस सस्ती 7-सीटर कार पर मिल रही है बंपर डिस्काउंट, बेहतर स्पेस के साथ देती है 20Km तक का माइलेज़ | Renault Triber Cheaper 7 Seater Car Offers on Bumper November | Patrika News
ऑटोमोबाइल

इस सस्ती 7-सीटर कार पर मिल रही है बंपर डिस्काउंट, बेहतर स्पेस के साथ देती है 20Km तक का माइलेज़

हाल ही में कंपनी ने नई Renault Triber को कुछ अपडेट्स के साथ पेश किया है, जो कि पिछले मॉडल के मुकाबले इसे और भी बेहतर बनाता है। इस कार के तीसरी पंक्ति में डिटैचेबल सीट्स दिए गए हैं, जिन्हें जरूरत पड़ने पर हटाया भी जा सकता है।

नई दिल्लीNov 14, 2021 / 02:54 pm

Ashwin Tiwary

renult_triber-_seats-amp.jpg

Renault Triber

इस साल त्योहारी सीजन के मौके पर वाहन निर्माता कंपनियां अपने गाड़ियों पर एक से बढ़कर एक आकर्षक छूट ऑफर कर रही हैं। फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault भी अपने वाहनों के विस्तृत रेंज पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। इस नवंबर महीने में आप कंपनी की लोकप्रिय और किफायती 7-सीटर कार Renault Triber की खरीद पर भारी छूट का लाभ उठा सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये ऑफ़र आगामी 30 नवंबर तक के लिए वैध है-

क्या है ऑफ़र: कंपनी ट्राइबर के 2020 और 2021 दोनों मॉडलों पर ऑफ़र दे रही है। दी गई जानकारी के अनुसार पिछले मॉडल पर कंपनी पूरे 60,000 रुपये तक की छूट दे रही है। जिसमें 25,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ कंपनी लॉयल्टी बोनस भी ऑफर कर रही है। कॉर्पोरेट डिस्काउंट कंपनी द्वारा चयनित पब्लिक सेक्टर के लिए ही मान्य है वहीं ग्रामीण क्षेत्र के ग्राहकों के लिए 5,000 रुपये का रूरल ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसका लाभ ग्राम पंचायत सदस्य, किसान, सरपंच इत्यादि उठा सकते हैं।

वहीं लेटेस्ट मॉडल पर 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। जिसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस मॉडल पर भी ग्रामीण क्षेत्र के ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफ़र दिया जा रहा है।

renault_triber-_top-amp.jpg


कैसी है ये एमपीवी कार:

हाल ही में कंपनी ने नई Triber को कुछ अपडेट्स के साथ पेश किया है। जो कि पिछले मॉडल के मुकाबले इसे और भी बेहतर बनाता है। कंपनी का दावा है कि नई Renault Triber लुक, फीचर्स और परफॉर्मेंस के मामले में पिछले मॉडल से ज्यादा बेहतर हो गई है। इस कार में फोन कंट्रोल के साथ माउंटेड स्टीयरिंग व्हील, ड्राइविंग सीट हाइट एड्जेस्ट, डुअल टोन एक्सटीरियर, LED टर्न इंडिकेटर्स, नए बॉडी कलर दिया गया है।

इस कार की सबसे खास बात ये है कि साइज में औसत होने के बावजूद ये केबिन के भीतर बेहतर स्पेस प्रदान करती है। इसके पिछले पंक्ति में डिटैचेबल सीट्स दिए गए हैं, जिसे जरूरत पड़ने पर फोल्ड किया जा सकता है। जिसके बाद कार के पीछे ज्यादा लगेज स्पेस मिलता है। इस एमपीवी में 1.0 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन दिया है जो कि 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। ये इंजन 70 bhp की पावर और 96 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

renault_triber_rear-amp.jpg

कीमत और माइलेज़:

Renault Triber कुल चार वेरिएंट्स में आती है, जिसकी कीमत 5.54 लाख रुपये से लेकर 8.02 लाख रुपये के बीच है। सामान्य तौर पर ये एमपीवी 20 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है। इस कार में सेफ़्टी का भी पूरा ख्याल रखा गया है, इसमें इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), डुअल एयरबैग, पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स बतौर स्टैंडर्ड मिलते हैं।

Home / Automobile / इस सस्ती 7-सीटर कार पर मिल रही है बंपर डिस्काउंट, बेहतर स्पेस के साथ देती है 20Km तक का माइलेज़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो