कोरोना वायरस इफेक्ट : सरकार को फ्री में 1000 कारें देगी Revv कंपनी, स्वास्थ्य सेवाओं में होंगी इस्तेमाल

रेव की तरफ से कहा गया है कि वह स्वास्थ्य कर्मियों को ( Revv Support For Medical Staff ) 1000 से अधिक कारों को जीरो शुल्क पर देगा।

By: Vineet Singh

Updated: 06 Apr 2020, 01:20 PM IST

नई दिल्ली: इस समय भारत समेत दुनिया के तमाम देश कोरोना वायरस ( coronavirus ) की चपेट में है। ऐसे में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में हेल्थ केयर की सुविधाएं प्रभावित ना हो इसलिए सेल्फ ड्राइव कार रेंटल स्टार्टअप रेव ( Rental Startup Revv ) ( Revv ) ने सरकार के आगे मदद का प्रस्ताव रखा है।

रेव की तरफ से कहा गया है कि वह स्वास्थ्य कर्मियों को ( Revv Support For Medical Staff ) 1000 से अधिक कारों को जीरो शुल्क पर देगा। इन कारों का इस्तेमाल स्वास्थ्य सेवाओं को सुचारू रूप से चलाने के लिए किया जाएगा। कंपनी दिल्ली, बेंगलुरु, मुंबई, चेन्नई और पुणे में सर्विस देगी।

कंपनी ने कहा कि यह सुविधा प्राप्त करने के लिए कर्मियों को अपना आईडी प्रूफ देना होगा। आपको बता दें कि इस कंपनी की शुरुआत अनुपम अग्रवाल और करण जैन ने जुलाई 2015 में दिल्ली-एनसीआर से की थी।

कंपनी की तरफ से कहा गया है कि वह बेंगलुरु में 12 हजार लोगों के एक ग्रुप के साथ भी साझेदारी कर रहे हैं जिससे स्वास्थ्य कर्मियों को इन कारों के वितरण की सुविधा मिल सके।

जिन पांच शहरों मैं कंपनी यह सेवाएं प्रदान करेगी वहां पर हेल्थ केयर सेक्टर से जुड़े लोग कार की बुकिंग कर सकते हैं और इसके लिए एक नंबर भी जारी किया गया है जो 92500 35555 है। अभी इस नंबर की मदद से ही कार की बुकिंग की जा सकती है बाद में यह सर्विस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हो जाएगी।

जब भी कोई स्वास्थ्य कर्मी इस सेवा का लाभ लेगा उसे शुरुआत में 2500 रुपए जमा करवाने पड़ेगे जो की पूरी तरह से रिफंड बल होंगे और जब आपका लौट आते हैं तब आपको यह पैसे वापस मिल जाएंगे और अलग से आपको कोई भी शुल्क नहीं देना पड़ेगा।

coronavirus
Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned