scriptअब ऋषि कपूर ने कर दी ‘इंडिया’ से सैफीना के बेटे तैमूर की तुलना | Rishi Kapoor compares jonty rhodes daughter india with Safina's son Taimur | Patrika News
बॉलीवुड

अब ऋषि कपूर ने कर दी ‘इंडिया’ से सैफीना के बेटे तैमूर की तुलना

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने सैफीना के बेटे तैमूर की तुलना दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स की बेटी से की है…

Jan 01, 2017 / 11:16 pm

भूप सिंह

Rishi Kapoor, Safina

Rishi Kapoor, Safina

मुंबई। सैफीना के बेटे का नाम ‘तैमूर’ रखे जाने के बाद से सोशल मीडिया पर जबरदस्त बवाल मचा हुआ है। कुछ लोग सैफीना के इस कदम के सर्मथन में है तो कुछ उनके खिलाफ हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने तैमूर की तुलना दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स की बेटी से की है जिन्होंने अपनी नन्ही सी बेटी का नाम ‘इंडिया’ रखा था।


ऋषि कपूर फिर से अपने इस ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं। ऋषि कपूर ने रोड्स को थैंक्यू करते हुए उनकी फैमिली की एक तस्वीर को ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने रोड्स और उनकी पत्नी के इस फैसले को सही बताया है और लिखा कि बच्चों के नाम रखने का अधिकार केवल मां-बाप का है।

बता दें सैफ-करीना के बेटे नाम भारत पर हमला कर अकूत धन-दौलत लुटने वाले लूटेरे उज्बेकिस्तान के तैमूर के नाम पर रखा गया है। जिसके बाद उनकों काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है। इस बीच ऋषि कपूर ने सैफीना का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘लोगों को आखिर क्या परेशानी है कि कोई माता-पिता अपने बच्चे का नाम क्या रखते है? कृपया बख्श दें और अपने काम से मतलब रखें। इससे किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए।’

ऋषि कपूर के जीवन से रू-ब-रू कराएगी आत्मकथा
दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर जनवरी 2017 में अपनी आत्मकथा ‘खुल्लम खुल्ला’ जारी करने जा रहे हैं, जो उनके प्रशंसकों को उनकी जिंदगी से रू-ब-रू कराएगी।

सोशल मीडिया पर बेबाक राय रखने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता का कहना है कि आत्मकथा में भी उन्होंने बेबाकी से अपने जीवन के बारे में बताया है।

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने इस किताब को पूरे मन से लिखा है और इसमें अपने जीवन की दास्तां को खुल कर पेश किया है। किताब का शीर्षक उन पर फिल्माए गए गीत ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’ से लिया गया है।

ऋषि (64) ने ट्वीट किया, ‘मेरी आत्मकथा ‘खुल्लम खुल्ला’ 15 जनवरी को जारी होगी। इसमें मैंने जैसा जीवन और समय बिताया है, उस बारे में दिल से लिखा है।’

ऋषि कपूर का परिवार पिछले 85 सालों से भारतीय फिल्म उद्योग का हिस्सा है। 1980 के दशक में जब उनका करियर ऊंचाई पर था, वह ‘चॉकलेटी हीरो’ और ‘लवर ब्वॉय’ के रूप में जाने जाते थे। अभिनेता ने ‘बॉबी’, ‘दो दूनी चार’, ‘कर्ज’, ‘खेल खेल में’जैसी फिल्मों में काम किया है। हाल में वह ‘कपूर एंड सन्स’ में नजर आए।

Home / Entertainment / Bollywood / अब ऋषि कपूर ने कर दी ‘इंडिया’ से सैफीना के बेटे तैमूर की तुलना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो