Skoda ने लॉन्च किया Monsoon Service Check-Up Camp, अब बारिश के मौसम में कार रहेंगी फिट

स्कोडा ऑटो ( Skoda Auto India ) ने अपना मानसून सेवा चेक-अप शिविर ( Monsoon Service Check-Up Camp By Skoda ) शुरू कर दिया है

By: Vineet Singh

Updated: 22 Jul 2020, 10:47 AM IST

COVID-19 ( coronavirus ) महामारी ने दुनिया को बुरी तरह प्रभावित किया है। हमारा देश अभी भी देशव्यापी तालाबंदी ( Lockdown ) का सामना कर रहा है। लोग अब अपने घरों से बाहर नहीं गए हैं (अब सामाजिक दूरी के मानदंडों को बनाए रखने के लिए) और इसलिए उनके वाहन हैं। अब, चूंकि सरकार ने लॉकडाउन को थोड़ा आसान कर दिया है, इसलिए लोग काम के लिए अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं।

चूंकि यह मानसून का मौसम है और उनके वाहनों को लंबे समय से पार्क किया गया था, इसलिए यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि उन्हें कार या मोटरसाइकिल की सर्विस या जाँच करवानी चाहिए। स्कोडा ऑटो ( Skoda Auto India ) ने अपना मानसून सेवा चेक-अप शिविर ( Monsoon Service Check-Up Camp By Skoda ) शुरू कर दिया है और इस बार लॉक के कारण शिविर के लिए अधिक कारें आने की उम्मीद है। ( Skoda Servicing )

तो इस शिविर में क्या शामिल है? स्कोडा ऑटो कई छूट और आकर्षक ऑफर दे रहा है। स्कोडा मानसून सेवा शिविर 20 जुलाई से शुरू हुआ और 20 अगस्त, 2020 तक चलेगा। कंपनी ग्राहक और डीलरों के बीच सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए स्थापित सभी नियमों और विनियमों का पालन कर रही है।

स्कोडा की सभी कारें 40-पॉइंट फ्री चेक-अप से गुजरेंगी। इसके अलावा, कुछ चुनिंदा हिस्सों पर, ग्राहक 15 प्रतिशत तक की पेशकश कर सकते हैं। इसके अलावा, यह 15 प्रतिशत की छूट कुछ अन्य सामानों पर भी लागू होगी। कंपनी इस दौरान सड़क के किनारे सहायता के लिए 20 प्रतिशत की छूट भी दे रही है। स्कोडा ऑटो जर्मकलीन उपचार और एसी यूनिट कीटाणुशोधन द्वारा एक पूर्ण कार की सफाई की प्रक्रिया की पेशकश भी इस मानसून शिविर का एक हिस्सा है।

स्कोडा इंडिया की अन्य हालिया ख़बरों में, कंपनी ने हाल ही में रैपिड 1.0-लीटर TSI लॉन्च किया है, जिसे राइडर प्लस कहा जाता है और इसकी कीमत 7.99 लाख रुपये, एक्स-शोरूम (दिल्ली) है। नया स्कोडा रैपिड ider राइडर प्लस ’संस्करण चार रंग योजनाओं में आता है: कैंडी व्हाइट, कार्बन स्टील, ब्रिलिएंट सिल्वर और टॉफी ब्राउन। यंत्रवत्, कार एक 1.0-लीटर टीएसआई पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होती है जो 109bhp की शक्ति का उत्पादन करती है और 175Nm का पीक टॉर्क यूनिट को छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स तक सीमित किया जाता है।

अपने वाहनों को समय-समय पर और विशेष रूप से मानसून के मौसम के दौरान जांच करवाना बहुत आवश्यक है। इस मानसून सेवा चेक-अप शिविर स्कोडा के माध्यम से, ग्राहक विभिन्न चीजों पर ऑफ़र प्राप्त कर सकते हैं और अपनी कारों को मानसून तैयार कर सकते हैं।

coronavirus
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned