scriptइसी महीने भारत में लॉन्च होगी Toyota Vellfire, जानें क्या हो सकती है कीमत | Toyota Vellfire will launch in india, this month | Patrika News
ऑटोमोबाइल

इसी महीने भारत में लॉन्च होगी Toyota Vellfire, जानें क्या हो सकती है कीमत

इस कार में दिया गया है जबरदस्त स्पेस
आसानी से पूरी फैमिली बैठ जाएगी इस कार में
मर्सेडीज वी क्लास को देगी कड़ी टक्कर

Oct 06, 2019 / 04:52 pm

Vineet Singh

Toyota Vellfire

नई दिल्लीः टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ( Toyota Kirloskar Motor ) जल्द ही भारत में अपनी mpv Vellfire को लॉन्च करने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि भारत में MPV Vellfire को इसी महीने लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की तरफ इस MPV की लॉन्चिंग डेट का ऐलान नहीं किया गया है। अभी हाल ही में मारुति सुजुकी ने XL6 को लॉन्च किया है जिसे अर्टिगा का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है। वहीं टोयोटा की इनोवा क्रिस्टा को भी भारत में काफी पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि साल 2018 ऑटो एक्सपो में कंपनी अपनी इस धाकड़ MPV को पेश कर चुकी है।

जानकारी के मुताबिक़ कंपनी अपनी इस MPV को भारत में कंप्लीटली बिल्ट अप (CBU) के तौर ला सकती है मतलब इस कार के तैयार यूनिट्स को भारत में बेचा जाएगा।

इंजन

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कंपनी भारत में इस कार को 2.5-लीटर, पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है जो कंटिन्युअसली वैरिएबल ट्रांसमिशन (CVT) से लैस होगा।

फीचर्स

इस कार में वेंटिलेटेड और हीटेड सीट्स दी जा सकती हैं जैसा हाल ही में लॉन्च कई कारों में ये फीचर दिया। गया है। इसके अलावा इस लग्जूरियस एमपीवी में अपहोल्स्ट्री, पावर साइड और रियर डोर, ट्विन मोनोरूफ, सनशेड्स, ऐम्बिएंट लाइटिंग, सीट टेबल्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पर्सनल स्पॉट लाइट्स और 7-एयरबैग्स जैसे कई फीचर्स मिलेंगे।

कीमत

इस कार की कीमत की बात करें तो ये 75 लाख से 80 लाख की एक्सशोरूम कीमत के साथ भारत में लॉन्च की जा सकती है।

Home / Automobile / इसी महीने भारत में लॉन्च होगी Toyota Vellfire, जानें क्या हो सकती है कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो