scriptTriumph India भरेगा ग्राहकों की EMI, लॉकडाउन को देखते हुए लिया ये फैसला | Triumph India Starts Paying 3 EMIs for Customers | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Triumph India भरेगा ग्राहकों की EMI, लॉकडाउन को देखते हुए लिया ये फैसला

इस ऑफर ( Triumph Bike offer ) में ग्राहकों को शुरुआती 3 महीने तक ईएमआई ( Triumph EMI Offer ) देने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह ऑफर कंपनी की मॉडर्न क्लासिक्स रेंज की बाइक्स के लिए हैं।

May 12, 2020 / 07:34 pm

Vineet Singh

emi.jpg
नई दिल्ली: विगत स्पोर्ट्स बाइक निर्माता कंपनी ट्रायंफ इंडिया ( Triumph India ) ने भारत में लॉक डाउन की स्थिति को देखते हुए एक खास ऑफर पेश किया है। lockdown की वजह से बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनकी नौकरियां जा चुकी हैं साथ ही साथ ऐसे भी लोग हैं जिनकी सैलरी में डिडक्शन किया जा रहा है।
आपको बता दें कि इस ऑफर ( Triumph Bike offer ) में ग्राहकों को शुरुआती 3 महीने तक ईएमआई ( Triumph EMI Offer ) देने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह ऑफर कंपनी की मॉडर्न क्लासिक्स रेंज की बाइक्स के लिए हैं।
इनमें स्ट्रीट ट्विन, बोनविल t10, और स्पीड मास्टर बाइक शामिल है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को मई 2020 तक बाइक्स की बुकिंग करवानी पड़ेगी।

यह ईएमआई ( EMI ) ऑफर कंपनी ने ऐसे समय में शुरू किया है जब ऑटो सेक्टर जबरदस्त मंदी के दौर से गुजर रहा है। कोरोनावायरस की वजह से बाइक्स की बिक्री घटकर कम हो गई है ऐसे में ग्राहकों को फायदा देने के लिए कंपनी ने यह जबरदस्त ऑफिस शुरू किया है।

Home / Automobile / Triumph India भरेगा ग्राहकों की EMI, लॉकडाउन को देखते हुए लिया ये फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो