scriptलीक हुईं नई Vitara Brezza Facelift की तस्वीर, लुक में नहीं किए गए हैं बड़े बदलाव | Vitara Brezza Facelift Images Leak on Social Media | Patrika News
ऑटोमोबाइल

लीक हुईं नई Vitara Brezza Facelift की तस्वीर, लुक में नहीं किए गए हैं बड़े बदलाव

आपको बता दें कि नये साल की शुरुआत तक भारत में ये कार लॉन्च हो सकती है और अब इस कार की तस्वीरें सामने आई हैं जिनसे आप कार के बारे में काफी हद तक अंदाज़ा लगा सकते हैं।

Dec 29, 2019 / 01:48 pm

Vineet Singh

Vitara Brezza Facelift

Vitara Brezza Facelift

नई दिल्ली: काफी समय से दिग्गज कार निर्माता कंपनी मारुति सुज़ुकी ( Maruti Suzuki ) अपनी पॉपुलर कार विटारा ब्रेज़ा फेसलिफ्ट ( Vitara Brezza Facelift ) पर काम कर रही है जिसकी लगातार टेस्टिंग भी की जा रही है। आपको बता दें कि नये साल की शुरुआत तक भारत में ये कार लॉन्च हो सकती है और अब इस कार की तस्वीरें सामने आई हैं जिनसे आप कार के बारे में काफी हद तक अंदाज़ा लगा सकते हैं।

इस मार्केट में थोक के भाव मिलती हैं लाखों की सुपरबाइक्स

दरअसल इस कार की जो तस्वीरें लीक हुई हैं उनमें कार के एक्सटीरियर में किए गये बदलावों को साफ़ देखा जा सकता है। आपको बता दें कि नई विटारा ब्रेज़ा के एक्सटीरियर में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं और कार काफी हद तक पुराने मॉडल से ही मिलती जुलती हुई ही दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि इस कार में पेट्रोल इंजन भी दिया जाएगा।

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा को सबसे पहले साल 2016 में पेश किया गया था और तब से लेकर आज तक ग्राहक इस कार को जबरदस्त रिस्पॉन्स दे रहे हैं। बाहरी बदलवाएं की बात करें तो इस कार में नया ट्विन-स्लैट क्रोम ग्रिल दिया गया है, जो एक ब्रश एल्यूमीनियम इंसर्ट और रिवाइज्ड फॉग लैंप्स और बम्पर के साथ आता है। हेडलैम्प्स में भी ट्वीक मिलते हैं और नए JLR-esque LED DRLs मिलते हैं और इन्हें प्रोजेक्टर के लिए एलईडी बल्ब के साथ अपग्रेड किया जा सकता है।

इसके साथ ही कार में 16 इंच के ब्लैक एलॉय व्हील्स भी मिलत हैं। अभी कार की जो तस्वीर लीक हुई है उसमें सिर्फ कार के फ़्रंट प्रोफ़ाइल को देखा जा सकता है लेकिन अभी भी कार के रियर प्रोफाइल का खुलासा होना बाकी है। ऐसा माना जा रहा है कि इस कार में अपडेटेड स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

इंजन

जानकारी के मुताबिक़ नई विटारा ब्रेज़ा फेसलिफ्ट में 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है जो बीएस 6 अपडेट होगा। ये इंजन 103 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 138 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जा सकता है। मौजूदा कार में 1.3-लीटर BS4 DDiS डीजल इंजन लगाया गया है जिसे मार्च 2020 तक बंद कर दिया जाएगा।

ये हैं भारत की बेहतरीन माइलेज बाइक्स, कीमत जानकर नहीं होगा यकीन

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा फेसलिफ्ट को ऑटो एक्सपो 2020 ( auto expo 2020 ) के लॉन्च के तुरंत बाद लॉन्च किया जा सकता है क्योंकि काफी समय से इस कार की लॉन्चिंग की बात चल रही है।

Home / Automobile / लीक हुईं नई Vitara Brezza Facelift की तस्वीर, लुक में नहीं किए गए हैं बड़े बदलाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो