scriptटेंपो ट्रक में भिड़ंत 4 की मौत 9 घायल सीएम योगी ने घटना को लिया संज्ञान | 4 killed in Tempo truck collision in Ayodhya, 9 injured | Patrika News
अयोध्या

टेंपो ट्रक में भिड़ंत 4 की मौत 9 घायल सीएम योगी ने घटना को लिया संज्ञान

अयोध्या nh28 पर रॉन्ग साइड से दौड़ रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, घटना पर सख्त हुए सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

अयोध्याSep 20, 2020 / 11:04 am

Satya Prakash

टेंपो ट्रक में भिड़ंत 4 की मौत 9 घायल सीएम योगी ने घटना को लिया संज्ञान

टेंपो ट्रक में भिड़ंत 4 की मौत 9 घायल सीएम योगी ने घटना को लिया संज्ञान

अयोध्या : एनएच 28 पर रॉन्ग साइड से दौड़ रही गाड़ियां दुर्घटना का शिकार बनी रही है। अयोध्या जनपद के रौनाही थाना क्षेत्र सोहावल चौराहे के पास सुबह 5:00 बजे रॉन्ग साइड से जा रहे टेंपो को तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। यह घटना इतना जोरदार रहा कि टैम्पो के फाड़खचे उड़ दिए मौके पर टैम्पो सवार 4 लोगो की मौत हो गई और 9 व्यक्ति घायल हो गए जिसका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी अधिकारियों को निर्देशित किया है कि जल्द से जल्द घायल व्यक्तियों इलाज कराए जाने के साथ ही घटना की रिपोर्ट दे।
राम नगरी अयोध्या एनएच 28 फोर लाइन हाईवे पर रॉन्ग साइड वाहनों के दौड़ने का कार्य तेजी से चल रहा है लेकिन जिला प्रशासन इस पर लगाम लगाने में असफल रहा है जिसके कारण आए दिन लोग के दुर्घटना का शिकार बन रहे हैं। आज एक बार फिर अयोध्या के सोहावल चौराहे पर रॉन्ग साइड से जा रहे टेंपो व तेज रफ्तार में आ रही ट्रक की टक्कर से बड़ी दुर्घटना हुई जिसमें 4 की मौत और 9 लोग घायल हुए हैं । के सभी व्यक्ति थाना पुरा कलंदर क्षेत्र से मछली पकड़ने ढेमवा घाट जाते समय रास्ते में घटना के शिकार हुए इस घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से घायलों के बारे मे जानकारी ली है।

Home / Ayodhya / टेंपो ट्रक में भिड़ंत 4 की मौत 9 घायल सीएम योगी ने घटना को लिया संज्ञान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो