scriptअयोध्या में ऑटो लिफ्टर गैंग के 7 सदस्य अरेस्ट, अन्य की तलाश में जुटी पुलिस | 7 members of auto lifter gang arrested in Ayodhya | Patrika News

अयोध्या में ऑटो लिफ्टर गैंग के 7 सदस्य अरेस्ट, अन्य की तलाश में जुटी पुलिस

locationअयोध्याPublished: Jan 17, 2022 11:36:30 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या पुलिस जनपद में अपराधिक घटनाओं में सक्रिय अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पेज की कार्रवाई में 7 अपराधी गिरफ्तार

अयोध्या में ऑटो लिफ्टर गैंग के 7 सदस्य अरेस्ट, अन्य की तलाश में जुटी पुलिस

अयोध्या में ऑटो लिफ्टर गैंग के 7 सदस्य अरेस्ट, अन्य की तलाश में जुटी पुलिस

अयोध्या. जनपद में सक्रिय अपराधियों पर लगाम लगाने की कार्रवाई में लगातार अयोध्या पुलिस क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिल रही है पूर्व में जहां अयोध्या में हुए लूट के मामले का खुलासा होने के बाद अब अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग का भी पर्दाफाश हुआ है। जिसमें 7 अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं। जिनसे पूछताछ की जा रही है। तो वहीं अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रयास शुरू कर दी है।
अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा

अयोध्या जनपद की रौनाही पुलिस व क्राइम ब्रांच पुलिस को अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग को पकड़ने में बड़ी सफलता हाथ लगी है।इस ऑटो लिफ्टर गैंग के पांच शातिर अपराधी समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने वालों में चोरी का सामान खरीदने वाला व्यक्ति व एक कबाड़ी भी गिरफ्तार हुआ है। पकड़े गए अपराधियों में सुल्तानपुर का एक हिस्ट्रीशीटर भी शामिल है।
अपराधियों के पास से मिली दो मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर

एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि क्राइम ब्रांच और रौनाही पुलिस को सूचना मिली कि कुछ ऑटो लिफ्टर थाना क्षेत्र के कांटा चौराहे के पास चोरी की योजना बना रहे हैं जिसके बाद गिरफ्तार कर पूछताछ हुई तो 2 चोरी की मोटरसाइकिल व चोरी गया ट्रैक्टर का मामला सामने आया। मोटरसाइकिल व ट्रैक्टर थाना रौनाही क्षेत्र से चोरी हुई थी. जिसका मुकदमा भी लिखा गया था। पुलिस ने दो मोटरसाइकिल व ट्रैक्टर को बरामद कर लिया है। गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर अमेठी के रहने वाले कबाड़ी व एक अन्य व्यक्ति जो सामान खरीदता था उसको भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।पुलिस ने अपराधियों के पास से 3 अवैध असलहा कारतूस व 31400 रुपये नकद भी बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो