scriptयूपी में पंचायत के लिए AAP ने जारी किया आवेदन पत्र | AAP released application form for panchayat in UP | Patrika News
अयोध्या

यूपी में पंचायत के लिए AAP ने जारी किया आवेदन पत्र

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह का दावा गांव के विकास से बदली जाएगी प्रदेश की तस्वीर

अयोध्याDec 03, 2020 / 07:56 pm

Satya Prakash

यूपी में पंचायत के लिए AAP ने जारी किया आवेदन पत्र

यूपी में पंचायत के लिए AAP ने जारी किया आवेदन पत्र

अयोध्या : आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर उम्मीदवारों को उतारने की तैयारी है जिसके लिए आवेदन पत्र भी जारी कर दिया गया है। साथ ही आम आदमी पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने दावा किया कि गांव के विकास से प्रदेश की तस्वीर बदलने की तैयारी है।
उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की तलाश के लिए आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह आवेदन पत्र जारी करते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में पंचायत चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है | अब पार्टी इन चुनावों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर रही है। उन्होंने आगे कहा पार्टी ने एक आवेदन फॉर्म जारी किया है, इस फॉर्म में 15 बिंदुओं पर आवेदकों से सवाल किया गया है, जो भी प्रत्याशी आम आदमी पार्टी के समर्थन से जिला पंचायत का चुनाव लड़ना चाहते है उन्हें ये फॉर्म भरकर पार्टी के जिला मुख्यालय या प्रदेश मुख्यालय में जमा करना होगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार बनने के लिए जरूरी नहीं कि वो का पार्टी का कार्यकर्ता हो, सामाजिक कार्यकर्ता, अधिवक्ता, बुद्धिजीवी, शिक्षक, डॉक्टर वो सभी आवेदन कर सकते है जो आम आदमी पार्टी से जिला पंचायत का चुनाव लड़ने के इच्छुक है। उम्मीदवारों के आवेदन के बाद पार्टी उन इलाकों में एक सर्वे करा कर जो अच्छे उम्मीदवार होंगे उन्हें पार्टी अपना जिला पंचायत का उम्मीदवार बनाएगी। उन्होंने कहा जब से आम आदमी पार्टी ने जिला पंचायत का चुनाव लड़ने का फैसला किया है तब से जिला पंचायत का चुनाव लड़ चुके लोग व अन्य सामाजिक व राजनीतिक लोग आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे है।

Home / Ayodhya / यूपी में पंचायत के लिए AAP ने जारी किया आवेदन पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो