scriptअयोध्या में एक और गैंग का खुलासा अवैध हथियार भी बरामद, जाने पूरा मामला | Another gang disclosed in Ayodhya illegal weapons also recovered | Patrika News
अयोध्या

अयोध्या में एक और गैंग का खुलासा अवैध हथियार भी बरामद, जाने पूरा मामला

अयोध्या पुलिस ने जनपद में विभिन्न घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को किया गिरफ्तार अवैध हथियार भी बरामद

अयोध्याJan 22, 2022 / 12:14 am

Satya Prakash

अयोध्या में एक और गैंग का खुलासा अवैध हथियार भी बरामद

अयोध्या में एक और गैंग का खुलासा अवैध हथियार भी बरामद

अयोध्या. जनपद में अपराधिक घटनाओं व अपराधों पर लगाम लगाने अयोध्या पुलिस सक्रियता को तेज कर दिया है इसके कारण लगातार घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर रही है इसी के तहत अयोध्या की पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में हाइवे पर चोरियों की घटनाओं में शामिल 5 को गिरफ्तार कर लिया है।
1488 लीटर अवैध शराब सहित हथियार व वाहन बरामद

अयोध्या पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए गिरोह के पास से 31 गत्तों में कुल 1488 टैट्रा पैक कुल (267.840 लीटर) अवैध अंग्रेजी शराब और चार प्लास्टिक के गैलन में 160 लीटर डीज़ल व दो अदद तमंचा, तथा 4 ज़िंदा कारतूस और एक इनोवा कार भी बरामद किया है। पुलिस लाइन सभागार में मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर ने बताया कि अंतर्जनपदीय गैंग जोकि हाइवे पर खड़ी गाड़ियों से सामान व डीजल की चोरियां करते थे मुखबिर की सूचना पर गैंग के पांचों अभियुक्तों को कुशहरी जंगल रानीमऊ से गिरफ्तार कर लिया गया है।
अयोध्या में गिरोह में कई जनपदों के सदस्य शामिल

एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर ने बताया कि पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों युवक और भी विभिन्न घटनाओं को कारित करने में शामिल हैं। वही बताया कि पुलिस पूछताछ के दौरान उक्त युवकों ने आदित्य सिंह निवासी पूरे वैश्य थाना जैदपुर जनपद बाराबंकी, गौरव उर्फ अमित दुबे निवासी जनपद अमेठी अभय प्रताप सिंह वाह दो अन्य अभियुक्त रमसा जनपद अमेठी व बस्ती के रूप में अपनी पहचान बताई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये अभियुक्तों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Home / Ayodhya / अयोध्या में एक और गैंग का खुलासा अवैध हथियार भी बरामद, जाने पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो