scriptतस्करी कर बंगाल ले जाए जा रहे 48 गोवंशों की मौत नज़ारा देख सहम गए लोग | Atrocities on Guavas in Ayodhya | Patrika News
अयोध्या

तस्करी कर बंगाल ले जाए जा रहे 48 गोवंशों की मौत नज़ारा देख सहम गए लोग

अयोध्या मे पकड़ी गई गौवंशों से भरी ट्रक 4 आरोपी गिरफ्तार

अयोध्याApr 27, 2019 / 12:21 pm

Satya Prakash

ayodhya

तस्करी कर बंगाल ले जाए जा रहे 48 गोवंशों की मौत नज़ारा देख सहम गए लोग

अयोध्या : गोबध और गोवंश की तस्करी उत्तर प्रदेश में रुकने का नाम नही ले रही हैं ऐसा मामला देखने को मिला जिसके सुनते ही चौक जायेंगे । धर्मनगरी अयोध्या में बेगुनाहों पर जुल्म का ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है शुक्रवार की भोर अयोध्या शहर के नवीन मंडी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान शाहजंहापुर से कोलकता ले जा रहे एक ट्रेलर और ट्रक को पुलिस ने रोका । जब उसकी चेकिंग की गई तो उसमें गाय और गोवंश एक के ऊपर एक लादे गए थे । आलम यह था कि 2 गाय और 48 गोवंश मृत थे । अब ऐसे में पुलिस प्रशासन ने आनन फानन में चुपचाप यह पुष्टि होते ही कि यह सभी मृत है बालू घाट के किनारे पोकलैंड से बालू में गढ्ढा खुदवा कर उसे दफना दिया । हमने मौके पर पहुंच कर जब डॉक्टरों और स्थानीय लोगों से बात की तो इस हैरतअंगेज घटना का पूरा सच सामने आया । एक पोकलैंड से गढ्ढा खोदकर इतनी बड़ी संख्या में गायों और गोवंश को दफनाया जा रहा है और चारो तरफ पूलिस की गाड़ियां खड़ी है जहां किसी भी व्यक्ति को नहीं जानेे दिया। मामला सामने आते ही पुलिस ने कंटेनर और ट्रक के ड्राइवर समेत 4 लोग पुलिस की कस्टडी में ले लिया ।
वहीं पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर ए के वर्मा ने बतायाा कि ओवर क्राउडिग की वजह से स्पोकेशन हुआ जिसकी वजह से इनकी डेथ हुई है 48 सांड थे जो मर गए जिसमे 2 गाये भी थी असली बात तो पुलिस वाले बताएंगे लेकिन रायबरेली रोड पर नवीन मंडी के पास का मामला है । पोष्टमार्टम हुआ इसके बाद दफनाया गया है मेरे साथ डॉक्टर आर के प्रजापति है और वीरेंद्र वर्मा हम तीन डॉक्टर है । सीडीओ साहब के कहने के अनुसार हैम लोगो ने पोष्टमार्टम किया है ।

Home / Ayodhya / तस्करी कर बंगाल ले जाए जा रहे 48 गोवंशों की मौत नज़ारा देख सहम गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो