scriptअयोध्या पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी हथियार सहित 7 लुटेरे गिरफ्तार | Ayodhya police got 7 robbers arrested with huge success weapon | Patrika News
अयोध्या

अयोध्या पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी हथियार सहित 7 लुटेरे गिरफ्तार

अयोध्या नेशनल हाइवे पर लूट करने वाले गैंग का खुलासा

अयोध्याSep 22, 2020 / 09:42 pm

Satya Prakash

अयोध्या पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी हथियार सहित 7 लुटेरे गिरफ्तार

अयोध्या पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी हथियार सहित 7 लुटेरे गिरफ्तार

अयोध्या : रायबरेली अयोध्या नेशनल हाइवे पर असलहे के दम पर मोरंग से भरी ट्रक के लूट की वारदात के खुलासे में अयोध्या पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। ट्रक के साथ बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किया गया। 20 सितंबर को सात लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया था।
दरसल 20 सितम्बर को असलहे के दम पर लूटी गई मौरंग लदी ट्रक को जनपद की सीमा में स्थित एक भट्ठे के पास से बरामद की गई वही लूट का अंजाम देने वाले 7 बदमाशो को अबैध असलहे व घटना में प्रयुक्त कार समेत गिरफ्तार किया।ट्रक ड्राइबर सासाराम बिहार के रहने वाले सत्येंद्र यादव ने कुमारगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। ड्राइबर के अनुसार लूट के पहले कोतवाली बीकापुर के खजुरहट मंडी ट्रक गई थी खजुराहट में माल ना बिकने पर बिचौलिए ने फोन कर कुमारगंज बुलवाया । और सूनसान जगह सुल्तानपुर जनपद के गोविंद ब्रिक फील्ड के पास ले जाकर जबरदस्ती ड्राइवर को बैठा कर ट्रक बदमाशों ने कब्जे में ले लिया । वही बदमाशो के कब्जे से छूटने के बाद ड्राइवर कुमारगंज थाना पहुचा और घटना की जानकारी दी। कुमारगंज पुलिस 7 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश देना शुरू किया ।अन्ततोगत्व मात्र 36 घंटे में पुलिस की मेहनत रंग लाई और मोरंग भरी ट्रक समेत सभी बदमाशो को पकड़ने में सफलता हासिल की। घटना में प्रयुक्त इंडिगो कार मोटरसाइकिल एक पिस्टल दो कारतूस एक तमंचा भी बरामद किया गया । पुलिस की सराहनीय कदम से वरिष्ठ पुल्स अधीक्षक ने पुलिस टीम को 10 हजार रुपये पुरष्कार देने की घोषणा की है। गिरफ्तार हुए लुटेरों से लूटी गयी 14 ***** मौरंग लदी ट्रक,2 तमंचा12 बोर, मोटर सायकिल व घटना में प्रयोग की गई इंडिगो कार बरामद की गई है। इन आरोपियों के विरुद्ध अपराध संख्या 261/20 धारा 342,395,412,आईपीसी व 3/25/27आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Home / Ayodhya / अयोध्या पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी हथियार सहित 7 लुटेरे गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो