पीएम मोदी पर भड़के महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा भाजपा नहीं चाहती अपना कल्याण

Satya Prakash | Publish: Apr, 23 2019 01:27:07 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 01:52:37 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

2019 लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी अयोध्या जिले में होने के बाद भी राम नगरी से दूरी बनाये रखने की खबर से भड़के महंत नृत्य गोपालदास

अयोध्या : भगवान श्री रामलला से दूरी बनाए रखने वाले नही चाहते हैं अपना कल्याण भाजपा पर भड़के राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने जब 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फैज़ाबाद लोकसभा सीट पर प्रचार के अयोध्या जिले में होने के बाद भी राम नगरी अयोध्या से दूरी बनाए होने की खबर मिली। वहीं अयोध्या के अन्य संत भी नाराजगी जाहिर करते हुए निराशा व्यक्त की हैं ।

2019 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में होने वाली चुनाव को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार फिर अयोध्या जिले में एक बड़ी जनसभा करने जा रहे हैं 1 मई को अयोध्या जिले के मया बाजार में भाजपा के प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में जनसभा करेंगे लेकिन अयोध्या जिले में होने के बाद भी वह राम नगरी अयोध्या में प्रवेश नहीं करेंगे जिससे आज संतों में काफी नाराजगी इसके पूर्व भी संतो ने नरेंद्र मोदी से मांग की थी कि अयोध्या आकर प्रभु श्रीराम का दर्शन करें। नितिन अयोध्या में होने के बाद भी राम नगरी व रामलीला से दूरी होगी।

राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने कहां की भगवान श्री राम लीला का दरबार सबके लिए खुला है जो आए उसका भी स्वागत है और जो ना आए उसका भी स्वागत है और जो आएगा वह अपना कल्याण करेगा और जो नहीं आया कब अपना रास्ता दिखेगा । वहीं भाजपा से नाराज होते हुए कहा कि भगवान राम का मंदिर किसी की उपेक्षा नहीं करता है जिसका गर्ज हो वह भगवान की शरण में आए। वहीं बताया कि जो राष्ट्र की सेवा के साथ समाज के सुख सुविधा के ध्यान रखेगा वहीं आज सत्ता में आएगा चाहे वो किसी भी दल व पार्टी का हो।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned