scriptनेपाल पीएम के विरोध में सड़कों पर उतरे अयोध्या के युवा फूंका पुतला | Ayodhya youth burnt in effigy of PM in protest against Nepal PM | Patrika News
अयोध्या

नेपाल पीएम के विरोध में सड़कों पर उतरे अयोध्या के युवा फूंका पुतला

भगवान राम अयोध्या नगरी को लेकर नेपाल के प्रधानमंत्री के द्वारा दिए गए विवादित टिप्पणी को लेकर अयोध्या में बढ़ा आक्रोश

अयोध्याJul 15, 2020 / 11:11 pm

Satya Prakash

नेपाल पीएम के विरोध में सड़कों पर उतरे अयोध्या के युवा फूंका पीएम का पुतला

नेपाल पीएम के विरोध में सड़कों पर उतरे अयोध्या के युवा फूंका पीएम का पुतला

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा होली के विवादित टिप्पणी को लेकर आक्रोश बढ़ता जा रहा है उनके इस बयान को लेकर जहां संतों ने चेतावनी दी है तो वहीं अब अयोध्या में रहने वाले राम भक्त युवक भी सड़क पर उतर चुके हैं।जिसको लेकर आज अयोध्या के विभिन्न स्थानों पर नेपाल के प्रधानमंत्री का पुतला फूंका।
अयोध्या में मंगला श्रृंगार आरती सेवा समिति के नवयुवक कार्यकर्ताओं ने ओली के विरोध में रामघाट क्षेत्र स्थित चरण पादुका के पास पुतला फूंका और जम के मुर्दाबाद के नारे लगाए। वही कई मुस्लिम समाज के लोग भी अयोध्या के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर सड़क पर उतरकर पुतला फूंका और नेपाल के प्रधानमंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि यदि भारत के किसी की धर्म पर कोई भी देश उंगली उठाएगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
मंगला आरती सेवा समिति के अध्यक्ष महेश तिवारी ने कड़ा विरोध जताते हुए कहा कि नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली देश से माफी मांगे भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या धाम एक ही है जो उत्तर प्रदेश भारत में है वो कहते है भगवान श्री राम की नगरीअयोध्या नेपाल में है इस तरह की बात करना विकृत मानसिकता दर्शाता है। श्री मंगला आरती सेवा समिति तत्काल भारत सरकार से इस संबंध में हस्तक्षेप करने की अपील करती है।

Home / Ayodhya / नेपाल पीएम के विरोध में सड़कों पर उतरे अयोध्या के युवा फूंका पुतला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो