scriptRam Mandir Ayodhya : 5 अगस्त को बजरंग दल के लाखों कार्यकर्ता करेंगे सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ | Bajrang Dal workers will collectively recite Hanuman Chalisa | Patrika News
अयोध्या

Ram Mandir Ayodhya : 5 अगस्त को बजरंग दल के लाखों कार्यकर्ता करेंगे सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ

राम मंदिर शिलान्यास के प्रथम वर्षगांठ पर देश भर में बजरंग दल के कार्यकर्ता श्री रामलला की उतारेंगे सामूहिक आरती

अयोध्याAug 04, 2021 / 12:01 am

Satya Prakash

5 अगस्त को बजरंग दल के लाखों कार्यकर्ता करेंगे सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ

5 अगस्त को बजरंग दल के लाखों कार्यकर्ता करेंगे सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. राम मंदिर शिलान्यास की वर्षगांठ को लेकर बजरंग दल पूरे देश में लाखों कार्यकर्ता हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे तो वही 12:00 बजे भगवान श्री रामलला की आरती उतारी जाएगी। जिसकी तैयारी को लेकर देश के विभिन्न प्रांतों की बैठक आयोजित कर कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही है।
अयोध्या में बुलाया गया बजरंग दल के पदाधिकारियों की बैठक

अयोध्या में विश्व हिंदू परिषद मुख्यालय कारसेवकपुरम में आयोजित बजरंग दल के चार प्रांतों की बैठक बुलाई गई। जिसमें काशी प्रान्त, गोरख प्रान्त, कानपुर प्रान्त व अवध प्रांत के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई जिसमें लगभग 35 से अधिक पदाधिकारी मौजूद रहे इस बैठक में बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक सोहन सोलंकी ने राम मंदिर आंदोलन में बजरंग दल की क्या भूमिका रही विस्तार से बताया गया। और अब मंदिर निर्माण में भी बजरंगदल के कार्यकर्ता अपनी भूमिका निभाने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि 5 अगस्त राष्ट्र के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है इस दौरान सभी प्रान्तों व जिलों के कार्यकर्ता अपने नजदीकी मंदिर या पूजा स्थल पर बैठ कर हनुमान चालीसा का पाठ और लगभग 12 बजे सामूहिक श्री रामलला की आरती उतारी जाने की जानकारी दी है।

Home / Ayodhya / Ram Mandir Ayodhya : 5 अगस्त को बजरंग दल के लाखों कार्यकर्ता करेंगे सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो