scriptबड़ी खबर : अयोध्या में विहिप की धर्मसभा के लिए भाजपा विधायक और नेता बाँट रहे पत्रक | BJP MLAs supported VHP RSS Virat Dharm Sabha In Ayodhya | Patrika News
अयोध्या

बड़ी खबर : अयोध्या में विहिप की धर्मसभा के लिए भाजपा विधायक और नेता बाँट रहे पत्रक

अयोध्या में हुई 14 कोसी परिक्रमा और पंचकोसी परिक्रमा में विधायक और महानगर अध्यक्ष ने श्रद्धालुओं को बांटे पत्रक

अयोध्याNov 19, 2018 / 04:05 pm

अनूप कुमार

BJP MLAs supported VHP RSS Virat Dharm Sabha In Ayodhya

बड़ी खबर : अयोध्या में विहिप की धर्मसभा के लिए भाजपा विधायक और नेता बाँट रहे पत्रक

अयोध्या : आगामी 25 नवंबर को अयोध्या के बड़ा भक्तमहल के परिसर में होने वाले विहिप की विराट धर्मसभा को लेकर भाजपा भी अब खुलकर सामने आ गई है।भाजपा ने पहले तो 14 कोसी परिक्रमा में आए हुए लाखों श्रद्धालुओं को पत्रक बांटे इसके बाद आज पंचकोशी परिक्रमा में भी आए श्रद्धालुओं को पत्रक बांटकर कर धर्म संसद में शामिल होने के लिए आमंत्रित भी किया। अयोध्या में भारी भीड़ जमा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी,आरएसएस,विश्व हिंदू परिषद व् बजरंग दल एक साथ जुड़ गए हैं | 25 नवंबर को अयोध्या का माहौल बेहद गर्म होने की संभावना है | धर्म संसद के 1 दिन पहले 24 नवंबर को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी अपने शिव सैनिकों के साथ अयोध्या में होंगे।
अभी तक विशुद्ध रूप से संघ और विहिप के कार्यक्रम को लेकर भाजपा के विधायकों ने भी मुखर समर्थन कर दिया है

25 नवंबर को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद भारी भीड़ जमा करने के मूड में आ गई है। 14 कोसी परिक्रमा व पंचकोसी परिक्रमा के दौरान भाजपा ने भी खुल कर पत्रक बांटे। अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता गोसाईगंज के भाजपा विधायक रामचंद्र यादव अयोध्या महानगर के अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव ने अपने समर्थकों के साथ लाखों श्रद्धालुओं को धर्म सभा का पत्रक बांटे। पत्रक बांटने के दौरान 25 नवंबर को अयोध्या पहुंचने का आह्वान किया गया। पत्रक में नारा भी दिया गया है कि 25 नवंबर चलो अयोध्या।पत्रक में दर्शाया गया है की सौगंध राम की खाते हैं हम मंदिर भव्य बनाएंगे। एक बार फिर विश्व हिंदू परिषद सौगंध लेते हुए मंदिर निर्माण के लिए 25 नवंबर को अयोध्या के बड़ा भक्तमाल के मैदान में भारी भीड़ जमा करने के मूड में आ गई है। कई नारों के साथ विश्व हिंदू परिषद परिक्रमा करने आए लाखों श्रद्धालुओं को पत्रक बांटे।
अयोध्या में हुई 14 कोसी परिक्रमा और पंचकोसी परिक्रमा में विधायक और महानगर अध्यक्ष ने श्रद्धालुओं को बांटे पत्रक

यह पत्रक अयोध्या और फैजाबाद मैं कई जगहों पर बांटा गया।बड़ी बात यह है कि पत्रक में सुप्रीम कोर्ट को निशाने पर लिया गया है लेकिन कहीं भी केंद्र व प्रदेश सरकार की बुराई नहीं की गई है। केंद्र सरकार का बचाव करते हुए विश्व हिंदू परिषद के नेताओं ने पत्रक में न्यायालय जन भावनाओं की अनंत काल तक उपेक्षा नहीं कर सकता। विडंबना है कि देश की सबसे बड़ी अदालत की दृष्टि में कोटि कोटि हिंदू समाज का श्रद्धा केंद्र श्री रामजन्म भूमि प्राथमिकता में नहीं है। सारी बातों को पत्रक में लिखा गया लेकिन कहीं भी केंद्र और प्रदेश सरकार को आड़े हाथों नहीं लिया गया है।लोगों से आह्वान किया गया है कि सभी राम भक्त भारी संख्या में अयोध्या पहुंचकर राम मंदिर निर्माण में सहयोग प्रदान करें और पूज्य के भागी बने।

Home / Ayodhya / बड़ी खबर : अयोध्या में विहिप की धर्मसभा के लिए भाजपा विधायक और नेता बाँट रहे पत्रक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो