scriptशादी की रात एक साथ बैठे थे दूल्हा-दुल्हन, हुआ कुछ ऐसा अगले दिन लेने पड़े फेरे | bride and groom injured due to harsh firing | Patrika News
अयोध्या

शादी की रात एक साथ बैठे थे दूल्हा-दुल्हन, हुआ कुछ ऐसा अगले दिन लेने पड़े फेरे

-ताजा मामला अयोध्या के इनायतनगर थाना क्षेत्र का है
-गोली का छर्रा लगने से दोनों घायल हो गए

अयोध्याJun 09, 2019 / 11:50 am

Ruchi Sharma

news

शादी की रात एक साथ बैठे थे दूल्हा-दुल्हन, सुहागरात से पहले हो गया कुछ ऐसा, देखकर निकल पड़ी लड़की की चीख

अयोध्या. उत्तर प्रदेश में शादी समारोह में लगातार कानून की धज्जियां उड़ाते हुए हर्ष फायरिंग की जा रही है। इस हर्ष फायरिंग की चपेट में आने से कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है। ताजा मामला अयोध्या के इनायतनगर थाना क्षेत्र का है, जहां विवाह के दौरान बरातियों द्वारा हर्ष फायरिंग करना दूल्हा-दुल्हन के लिए भारी पड़ गया। गोली का छर्रा लगने से दोनों घायल हो गए। उन्हें रात में ही अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, घाव ज्यादा गहरे नहीं थे और रविवार सुबह दोनों अस्पताल से मंडप पहुंचे और शादी संपन्न कराई गई।
यह भी पढ़ें

मासूम के साथ रेप के बाद किया ये गंदा काम, नग्न शव को फेंक दिया कब्रिस्तान के पास, बच्ची को देख निकल आई चीख

जानिए, पूरा मामला

इनायतनगर थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी शाहगंज अंतर्गत रमपुरवा गांव में शनिवार रात विवाह की रस्में चल रही थी। इस दौरान बरातियों द्वारा हर्ष फायरिंग करने से गोली के छर्रे मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन को लग गए। जिससे चीखपुकार मच गई। आनन फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज हुआ। रविवार सुबह दूल्हा- दुल्हन अस्पताल से मंडप पहुंचे और विवाह की रस्में पूरी कराई गईं। मिली जानकारी के अनुसार, अभी तक मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है।
यह भी पढ़ें

शादी से पहले दूल्हा जैसे ही करने चला ये काम, मार दिया जोरदार झटका, निकल पड़ी चीख और फिर

bride
चुप्पी साधी हुई है पुलिस

यूपी में हर्ष फायरिंग पर कानूनी प्रतिबंध को ठेंगा दिखाया जा रहा है। हर्ष फायरिंग पर बैन के बावजूद शादी बारातों में नशे में चूर युवक डीजे पर असलहे लहराते हुए जमकर फायरिंग कर रहे है। शादी ब्याह या किसी भी उत्सव पार्टी में लाईसेंसी हथियारों से हवाई फायरिंग पर पाबंदी जनपद में हवाई साबित हो रही है। लाईसेंसी ही नहीं बल्कि तमंचे जैसे नाजायज शस्त्रों से भी खुलेआम फायरिंग की जाती है।
bride
पिछले एक महीने के दौरान यूपी में हर्ष फायरिंग से कई मौत हो चुकी है, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल। खुशी के नाम पर की जा रही फायरिंग में हादसे पर हादसे हो रहे हैं मगर पुलिस प्रशासन चुप्पी साधे हुए हैं। अभी तक न तो किसी का लाईसेंस निरस्त किया गया है और नही कोई ऐसी कड़ी कार्रवाई अमल में लाई गई है जिससे दूसरों को सबक मिल सके।

Home / Ayodhya / शादी की रात एक साथ बैठे थे दूल्हा-दुल्हन, हुआ कुछ ऐसा अगले दिन लेने पड़े फेरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो