scriptसीएम योगी आदित्यनाथ के बाद भाजपा प्रत्याशियों ने भी बजरंगबली के दरबार में टेका माथा | Candidates in Ayodhya did the visit of Bajrangbali | Patrika News
अयोध्या

सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद भाजपा प्रत्याशियों ने भी बजरंगबली के दरबार में टेका माथा

उत्तर प्रदेश के सहकारिता मंत्री व अंबेडकरनगर प्रत्याशी मुकुट बिहारी वर्मा और गोरखपुर प्रत्याशी अभिनेता रवि किशन बजरंगबली के दर्शन के लिए पहुंचे अयोध्या

अयोध्याApr 18, 2019 / 08:31 pm

Satya Prakash

ayodhya

सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद भाजपा प्रत्याशियों ने भी बजरंगबली के दरबार में टेका माथा

अयोध्या : सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद उत्तर प्रदेश के लोकसभा प्रत्याशियों ने भी बजरंजबली की परिक्रमा शुरू कर दी हैं। दरसल चुनाव आयोग के द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर 72 घंटे के लिए प्रचार प्रसार पर रोक लगा दिया हैं लेकिन इस समय का सदुपयोग करते हुए अपने धार्मिक यात्रा के माध्यम से भाजपा की वोट बैंक को तैयार करने में लग गए। इसी यात्रा के तहत अयोध्या पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के हनुमानगढ़ी सहित कई स्थानों पर बजरंगबली का दर्शन किया।
सीएम योगी आदित्यनाथ के इस धार्मिक यात्रा के बाद अब योगी के मंत्री और उत्तर प्रदेश के प्रत्याशियों ने भी बजरंगबली की परिक्रमा शुरू कर दी हैं। मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के अयोध्या दौरे के बाद उत्तर प्रदेश के सहकारिता मंत्री व अंबेडकर नगर से भाजपा के प्रत्याशी कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा आज अपने लोकसभा सीट अंबेडकर नगर में प्रचार की जाने से पहले अयोध्या पहुंचे और बजरंगबली के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। तो वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर से लोकसभा प्रत्याशी रवि किशन भी बजरंगबली के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे जहां नाका हनुमानगढ़ी पर अपना माथा टेका और जिसके बाद गोरखपुर रवाना हुए।
अयोध्या पहुंचे सहकारिता मंत्री व अंबेडकर नगर के प्रत्याशी मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि अपने चुनावी क्षेत्र में प्रवेश करने जा रहा हूं हनुमान जी मेरे आराध्य हैं हनुमानगढ़ी आकर उनका आशीर्वाद लिया हूं वहीं भाजपा सांसद हरिओम पांडे के द्वारा लगाए गए आरोप पर कहा कि हरिओम पांडे ने सफाई दी बोले जिसने मेरा ऑडियो वायरल किया था वह गलत आदमी था सही बात वह है जो अभी मैंने पेपर में दिया है ।

Home / Ayodhya / सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद भाजपा प्रत्याशियों ने भी बजरंगबली के दरबार में टेका माथा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो