scriptदीपोत्सव पर सीएम योगी करेंगे योजनाओं का लोकार्पण तैयारी तेज | CM Yogi will inaugurate preparations for launch of plans on Deepotsav | Patrika News
अयोध्या

दीपोत्सव पर सीएम योगी करेंगे योजनाओं का लोकार्पण तैयारी तेज

अयोध्या दौरे पर नोडल अधिकारी टी वेंकटेश ने दीपोत्सव के पहले सांस्कृतिक मंच ऑडिटोरियम व राम की पैड़ी कार्य पूरा करने का दिया निर्देश

अयोध्याOct 28, 2020 / 08:39 pm

Satya Prakash

दीपोत्सव पर सीएम योगी करेंगे योजनाओं का लोकार्पण तैयारी तेज

दीपोत्सव पर सीएम योगी करेंगे योजनाओं का लोकार्पण तैयारी तेज

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में बन रहे सांस्कृतिक मंच ऑडिटोरियम व राम की पैड़ी पार्ट बी का लोकार्पण दीपोत्सव के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर सकते है। जिसके लिए संबंधित अधिकारियों को कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिया गया है।
राम नगरी अयोध्या में दीपोत्सव की तैयारी तेज कर दी गई है। तो वही दीपोत्सव के दौरान कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी किया जाएगा जिसके लिए अयोध्या के नोडल अधिकारी व अपर मुख्य सचिव जल शक्ति टी वेंकटेश अयोध्या दौरे पर पहुंचे जहां निर्माणाधीन सांस्कृतिक मंच ऑडिटोरियम व राम की पैड़ी पार्ट बी का स्थलीय निरीक्षण किया इस दौरान कार्यदाई संस्था व संबंधित अधिकारियों को दीपोत्सव के पहले कार्य को पूरा करने का निर्देश देते हुए बताया कि जल्द ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंच सकते हैं। जिसके लिए इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा कर लेना होगा । वहीं राम की पैड़ी के निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए बताया कि कार्य को पूरा करने के साथ ही सामने देख लेती वालों को आकर्षक रूप में पेंटिंग व दीपोत्सव के दौरान भव्य लाइटिंग का कार्य कराए जाने का भी निर्देश दिया। अयोध्या के इस दौरे के दौरान दशरथ मेडिकल कॉलेज का भी निरीक्षण किया है।
पत्रिका टीम से खास बातचीत में नोडल अधिकारी टी वेंकटेश ने बताया कि दीपोत्सव के पहले ऑडिटोरियम राम की पैड़ी पार्ट बी को कंप्लीट करेंगे। इस योजना को कंप्लीट किए जाने के लिए डे नाइट कार्य कर रहे हैं हम कोशिश कर रहा है कि समय इस कार्य को पूरा किया जा सके जिसके लिए जिला अधिकारी सहित सिंचाई विभाग के सभी अधिकारी लगे हुए हैं।

Home / Ayodhya / दीपोत्सव पर सीएम योगी करेंगे योजनाओं का लोकार्पण तैयारी तेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो